IPL 2021 : धोनी का खुलासा, क्या है नंबर 3 पर रैना की जगह मोईन अली को खिलाने की रणनीति

0
10


Image Source : IPLT20.COM
IPL 2021 : धोनी का खुलासा, क्या है नंबर 3 पर रैना की जगह मोईन अली को खिलाने की रणनीति

दीपक चाहर (4/13) की शानदार गेंदबाजी के बाद फाफ डु प्लेसिस (नाबाद 36) और मोइन अली (46) की लाजवाब बल्लेबाजी के दम पर चेन्नई सुपर किंग्स ने वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए IPL 2021 के 8वें मुकाबले में पंजाब किंग्स को 6 विकेट से हरा दिया। इसी के साथ चेन्नई ने सीजन की पहली जीत अपने नाम कर ली। चेन्नई सुपर किंग्स को 107 रनों का लक्ष्य मिला था जिसे उसने 15.4 ओवरों में 4 विकेट खोकर हासिल कर लिया। चेन्नई के कप्तान धोनी के लिए ये जीत काफी खास रही क्योंकि ये उनका चेन्नई की ओर से 200वां मैच था। इस जीत को धोनी काफी शानदार बताया और कहा कि 200 मैच खेलना वाकई बड़ी खास जर्नी रही।

IPL 2021 : मैदान से क्यों गायब हैं दिल्ली कैपिटल्स के इशांत शर्मा, कोच पोंटिंग ने दी बड़ी अपडेट

धोनी ने कहा, “200वां मैच खेलना अपने आप में बहुत बड़ी जर्नी है। ये जर्नी 2008 में शुरू हुई थी। IPL 2011 में हम आखिरी बार चेन्‍नई के विकेट से खुश हुए थे, यहां स्पिन भी हो रही थी, तेज गेंदबाजों के लिए भी फायदेमंद थी। मुंबई की पिच अच्‍छी है, यहां स्विंग नहीं हुई, आज ओस भी ज्‍यादा नहीं थी।”

उन्होंने आगे कहा, “दीपक चाहर डेथ गेंदबाजी के तौर पर भी अनुभवी हुए हैं, लेकिन मैं चाहता हूं कि वो पावरप्‍ले में गेंदबाजी की जिम्‍मेदारी निभाए, क्‍योंकि डेथ ओवर के लिए हमारे पास ब्रावो हैं। इसमें कोई राज नहीं है। हम मोईन को तीसरे नंबर पर ही खिलाना चाहते हैं, वह अच्‍छा है, बडे़ शॉट खेल सकता है। बात किस खिलाड़ी को कहां खिलाने की नहीं है, हम चाहते हैं कि अपने संसाधनों का अच्‍छे से इस्‍तेमाल कर सकें।”

IPL 2021 : पंजाब के खिलाफ कप्तान संजू द्वारा स्ट्राइक न दिए जाने पर छलका मॉरिस का दर्द, दिया ये बयान

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here