Jasmin Bhasin की फोटोग्राफर ने की तारीफ, कॉमेडियन Bharti Singh बोलीं- मुझे पतली क्यों नहीं कहा…देखें Video

0
49


जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin) और भारती सिंह (Bharti Singh)

नई दिल्ली:

जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin) हाल ही में ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) के घर से एविक्ट हुई हैं. उनके एविक्शन से शो के होस्ट सलमान खान भी इमोशनल हो गए थे. अब बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin) लगातार अपने दोस्तों संग मिल रही हैं. जैस्मीन का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin Video) कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) उनके पति  हर्ष लिंबाचिया और कोरियोग्राफर पुनीत पाठक संग नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें

अदा शर्मा ने पार्क में कछुए संग लगाई रेस, खूब वायरल हो रहा ‘कमांडो गर्ल’ का Video

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin) और भारती सिंह (Bharti Singh) को साथ देख फोटोग्राफर्स उनके तस्वीर क्लिक करने लगते हैं. इसी बीच एक फोटोग्राफर कहता जैस्मीन से कहता है कि आप बहुत दुबले हो गए हो. फोटोग्राफर की इस बात पर भारती सिंह कहती हैं कि आपने मुझे पतली क्यों नहीं कहा. इस पर वो उन्हें कहता है आप बहुत क्यूट हो. जैस्मीन और भारती के इस वीडियो पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं.

करीना कपूर ने सैफ अली खान संग शेयर की Throwback Photo, बोलीं- ‘ओह वो कमर…अपनी बात कर रही हूं’

Newsbeep

जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin) और भारती सिंह (Bharti Singh) को लेकर कहा जा रहा है कि दोनों अपने दोस्तों संग डिनर करने गए थे. जैस्मीन भसीन वीडियो में ये भी कहती दिख रही हैं कि अली गोनी को ही ट्रॉफी जीतनी चाहिए. बता दें कि जैस्मीन बिग बॉस के घर में सबसे स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट में से एक थीं. वो हर मुद्दे पर अपनी राय रखती थीं.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here