JIO के बाद इस कंपनी ने किया धमाका, इस सर्विस को मुफ्त देने का किया ऐलान

0
205


Photo:PIXABAY

JIO के बाद इस कंपनी ने किया धमाका, इस सर्विस को मुफ्त देने का किया ऐलान

नई दिल्ली: टेलिकाम सेक्टर में जबरदस्त कंपीटिशन देखा जा रहा है। ऐसे में इससे ग्राहकों को फायदा होता दिख रहा है। अब भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने जियो, वोडाफोन आईडिया, एयरटेल को टक्कर देने के लिए नया ऑफर पेश किया है। BSNL नए ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए 31 जनवरी तक फ्री सिमकार्ड देगा। कंपनी ने 17 दिसबंर से फ्री सिमकार्ड दे रही है जिसे अब 31 जनवरी तक बढ़ा दिया गया है। 

अगर आप मार्किट से बीएसएनएल का सिमकार्ड खरीदाना चाहते है तो इसके लिए आपको पैसा देना पड़ता है लेकिन कंपनी की तरफ से अभी यह आपको फ्री दिया जा रहा है। कंपनी की तरफ से जारी किए गए इस प्लान का फायदा उठाने के लिए आपको बस नए सिम के साथ 100 रुपए का एफआरपी (फर्सच रिचार्ज कूपन) कराना होगा। जिसके साथ आपको सिमकार्ड मुफ्त दिया जाएगा। इसमें आपसे सिमकार्ड के पैसे नही लिए जांएगे।

इससे पहले जियो ने इस साल के शरु होते ही 1 जनवरी से अपने यूजर्स को 2021 का बेहतरीन तोहफा दिया था। रिलायंस जियो ने जहां एक ओर घरेलू वॉइस कॉल के लिए इंटरकनेक्ट यूसेज चार्ज (आईयूसी) व्यवस्था खत्म होने के साथ भारत में अपने नेटवर्क से अन्य नेटवर्कों पर सभी कॉल एक जनवरी 2021 से मुफ्त करने की घोषणा की थी। वहीं दूसरी ओर, फ्री वॉइस कॉल के साथ अपने लोकप्रिय रिचार्ज पैक को भी पेश किया था।

रिलायंस जियो ने बताया था कि फ्री वॉइस कॉल के साथ आने वाले उसके लोकप्रिय रिचार्ज प्‍लान की कीमत प्रतिस्‍पर्धी कंपनियों की कीमत की तुलना में बहुत कम है। रिलायंस जियो के डेली 2जीबी डाटा प्‍लान, जिसकी वैलेडिटी 28 दिन है, की कीमत 129 रुपये, जबकि प्रतिस्‍पर्धी कंपनियों के यही प्‍लान 149 रुपये से शुरू हैं।

इसी प्रकार जियो





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here