कंगना रनौत ने ‘गजनी’ से की अमेरिका के नए राष्ट्रपति जो बाइडेन की तुलना, कमला हैरिस की जीत को बताया ऐतिहासिक

0
149


बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत सोशल मीडिया पर अपने निजी विचार देने से बिल्कुल भी कतराती नहीं हैं. वह बॉलीवुड, राजनीतिक और सामाजिक मुद्दे पर अपना पक्ष रखती हैं और उनके फैंस उन्हें सपोर्ट भी करते है और कई बार उनका विरोध भी होता है. एक्ट्रेस ने अब अमेरिकी चुनाव नतीजों पर अपने विचार रखे हैं. उन्होंनेअमेरिका की उप-राष्ट्रपति कमला हैरिस का सपोर्ट किया है और अमेरिका के नए राष्ट्रपति जो बाइडेन पर तंज कसा है.

कंगना रनौत ने अमेरिकी की नई उपराष्ट्रपति कमला हैरिस के भाषण पर रिएक्शन दिया है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा,”गजनी बाइडेन के बारे में सुनिश्चित नहीं, जिसका डाटा हर 5 मिनट बाद क्रैश हो जाता है, इतनी सारी दवाईयां जो उनमें इंजेक्ट की गई हैं, इससे वो एक साल से ज्यादा नहीं ट‍िक पाएंगे, ये साफ है आगे कमला हैरिस ही कमान संभालेगी. जब एक महिला उठती है तो वो दूसरी महिलाओं के लिए भी रास्ता बनाती है. इस ऐतिहासिक दिन को सेलिब्रेट करें.”

यहां देखिए कंगना रनौत का ट्वीट-

जो बाइडेन को मिले 7.4 करोड़ वोट

बता दें कि अमेरिका के राष्ट्रपति चुनाव में डोनाल्ड ट्रंप और जो बाइडेन के बीच कड़ा मुकाबला देखा जा रहा था. डेमोक्रेटिक पार्टी के नेता जो बाइडेन ने शनिवार को अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को कड़े मुकाबले में हरा दिया. जीत के बाद अपने गृह राज्य डेलावेयर के विलमिंगटन में लोगों को संबोधित करते बाइडेन अपनी जीत का ऐतिहासिक बताया. उन्होंने कहा कि 7.4 करोड़ से ज्यादा अमेरिकियों ने मुझे वोट किया.

कमला हैरिस ने रचा इतिहास

इसके साथ ही भारतीय मूल की कमला हैरिस अमेरिका की पहली महिला, पहली अश्वेत और पहली दक्षिण एशियाई उपराष्ट्रपति निर्वाचित हुई हैं. दुनियाभर की अश्वेत और दक्षिण एशियाई महिलाएं सोशल मीडिया पर कमला हैरिस को इस ऐतिहासिक जीत पर प्रतिक्रियाएं दे रही हैं. कंगना रनौत ने भी एक महिला के इतने बड़े पद पर पहुंचने को इतिहास बताया है.

ये भी पढ़ें-

US Elections 2020: कमला हैरिस की ऐतिहासिक जीत पर दुनियाभर की अश्वेत और दक्षिण एशियाई महिलाओं ने जताई खुशी

जब Karan johar को पसंद नहीं थे Shahrukh Khan, जानिए क्या थी वजह?





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here