कंगना रनौत ने शेयर की भतीजे को Kiss करते हुए तस्वीर, लिखा दिल छू लेने वाला ये मैसेज

0
61


बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत लॉकडाउन के दौरान से ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगी हैं. वह ट्विटर पर अपनी बेबाकी से राय रखती हैं और कभी-कभी प्यारी तस्वीरें भी शेयर करती हैं. ऐसी ही एक प्यारी तस्वीर उन्होंने ट्विटर पर शेयर की है. इस तस्वीर में वह अपने भतीजे पृथ्वी के लिप्स पर किस कर रही हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि वह पृथ्वी को बहुत मिस कर रही हैं.

कंगना रनौत अपने घर से हजारों मील दूर हैदराबाद में फिल्म ‘थलाइवी’ की शूटिंग कर रही हैं. इस बीच उन्होंने आज सुबह अपनी बहन रंगोली के बेटे पृथ्वी को किस करते हुए एक तस्वीर शेयर की है. ये तस्वीर उस वक्त की है जब वह अपने घर से शूटिंग के लिए हैदराबाद रवाना हो रही थीं. इस तस्वीर में उनका भतीजा रोता हुआ दिखाई दे रहा है. कंगना ने इसे शेयर करते हुए लिखा कि वह उनकी गोद में बैठना चाहता था.

दो मिनट साथ बैठने के लिए कहा

कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा,”जब हम शूट के लिए जा रहे थे, उसने कहा कि मत जाओ, मैं उसे समझाया कि मुझे काम करने की जरूरत है, वह मुझे सोचते हुए देख रहा था और तुरंत मेरी गोद में बैठ गया और हंसते हुए कहा… ठीक है आप जाओ लेकिन मुझे अपने साथ दो मिनट बैठने दो… उसके चेहरे के बारे में सोचते हुए अब भी आंसू आ रहे हैं.”

यहां देखिए कंगना रनौत  का ट्वीट-

हिमालय से लंबे वक्त की दूरी

कंगना रनौत ‘थलाइवी’ के फाइनल शेड्यूल के लिए हैदारबाद जाने से पहले उन्होंने कई तस्वीरें शेयर की. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा,”बाय कहना बिल्कुल भी आसान नहीं होता लेकिन अपने पहाड़ों को बाय कहने का वक्त आ गया है, थलाइवी के आखिरी शेड्यूल के लिए हैदराबाद जा रही हूं. लगातार फिल्मों की कमिटमेंट की वजह से मनाली में जल्दी में वापिस नहीं आने वाली लेकिन परीक्षा की इस घड़ी में जगह देने के लिए हिमालय का धन्यवाद.”

ये भी पढ़ें-

वेब सीरीज ‘A Suitable Boy’ पर लगा लव जिहाद फैलाने का आरोप, बीजेपी नेता ने दर्ज कराई Netflix के खिलाफ शिकायत

Drugs Case Live Updates: भारती सिंह और हर्ष को मेडिकल टेस्ट के लिए ले जाया गया, 11:30 बजे होगी कोर्ट में पेशी





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here