Karan Kundra ने अपनी बहन को मारने के लिए Roadies कंटेस्टेंट को जड़ा था थप्पड़

[ad_1]

Karan Kundra Slapped Roadies Contestant: रियलिटी शो एमटीवी रोडीज (Roadies) का विवादों से लंबा नाता रहा है. हिंसक कंटेस्टेंट्स से लेकर गाली देने वाले जज तक ये शो अक्सर सुर्खियां बटोरता रहा है. साल 2017 में रोडीज राइजिंग (Roadies) के ऑडिशन के दौरान, ‘गैंग लीडर’ करण कुंद्रा (Karan Kundra) ने फैंस को सदमे में छोड़ दिया, जब उन्होंने अपनी बहन को मारने के लिए एक कंटेस्टेंट को थप्पड़ मार दिया था. कंटेस्टेंट ने अपने एंट्री फॉर्म में लिखा था कि उसकी जिंदगी का सबसे शर्मनाक पल वो था जब उसकी बहन ने उसकी मर्जी के खिलाफ अपने दोस्त से शादी करने का फैसला किया. कंटेस्टेंट ने बताया कि इसके लिए उसने अपनी बहन को मारा भी.



रणविजय सिंह, नेहा धूपिया, हरभजन सिंह और प्रिंस नरूला, जो शो में गैंग लीडर थे, सभी ने उनके व्यवहार के लिए उन्हें बाहर बुलाया. इसके अलावा कंटेस्टेंट ने कहा कि ये वास्तव में उसकी गलती थी कि उसने अपनी बहन के साथ कैसा व्यवहार किया और उसे जोरदार थप्पड़ मारा.



करण कुंद्रा का ये बर्ताव देखकर कंटेस्टेंट के साथ-साथ बाकी जज भी दंग रह गए. इसके बाद करण ने कट्टरता पर एक पाठ शुरू किया और कहा, ‘ये जो तू समाज की बात कर रहा है ना, तुम समाज के सबसे बड़े कीडे हो.’ करण ने कहा, ‘कंटेस्टेंट को दुनिया की चिंता करने की बजाय अपनी बहन के लिए खुश होना चाहिए था.’

यह भी पढ़ेंः

किक बॉक्सिंग और योग करके Urvashi Rautela ने पाया इतना शानदार फिगर, बड़ा सिंपल है एक्ट्रेस का Diet Plan

रेड आउटफिट्स में Kareena Kapoor Khan से ज्यादा नहीं लगता कोई खूबसूरत, हर अंदाज में दिखता है बेगम का अनोखा स्टाइल



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Main Menu