Kareena और Saif के घर हुई New Year पार्टी, परिवार के अलावा Dining Table पर नज़र आई छोटे पर्दे की ये अभिनेत्री

[ad_1]

करीना कपूर(Kareena Kapoor) और सैफ अली खान(Saif Ali Khan) इन दिनों सेलिब्रेशन के मूड मेंं हैं. क्रिसमस पार्टी के बाद अब न्यू ईयर पार्टी(New Year Party) की वीडियो भी सामने आई है जो सैफ और करीना के घर पर आयोजित हुई. अब इस पार्टी के दौरान डिनर की एक वीडियो भी वायरल हो गई है जिसमें सैफ अली खान, करीना कपूर, सोहा अली खान(Soha Ali Khan), कुणाल कपूर(Kunal Kapoor) के अलावा छोटे पर्दे के सितारे भी नज़र आ रहे हैं. 

मीट कटिंग करते हुए दिखे सैफ अली खान 

Voompla ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर की है जो करीना और सैफ की दी हुई पार्टी का ही है. वीडियो डाइनिंग टेबल का है जिस पर सभी खाना खाने के लिए बैठे हैं. इस पार्टी में सैफ, करीना, सोहा और कुणाल भी नज़र आ रहे हैं और सैफ मीट कटिंग कर रहे हैं. खास बात ये है कि वीडियो में छोटे पर्दे की जानी मानी अभिनेत्री भी नज़र आ रही हैं जिनमें कृतिका कामरा का नाम शामिल है. वीडियो में कृतिका डिनर करती नज़र आ रही हैं. आप भी देखिए सैफरीना की न्यू ईयर पार्टी की झलक.

शानदार क्रिसमस पार्टी का भी हुआ था आयोजन

न्यू ईयर से पहले करीना और सैफ के घर पर क्रिसमस पार्टी भी हुई थी. जिसमें न केवल परिवार के लोग बल्कि उनके करीबी दोस्त भी शामिल हुए थे. क्रिसमस सेलिब्रेशन की तस्वीरें भी सामने आई थी. जिसमें पूरा कपूर परिवार एक साथ नज़र आ रहा था. खास बात ये थी कि कपूर परिवार की तस्वीरों में आलिया भट्ट भी नज़र आई थीं. वहीं कुछ ही समय पहले रणबीर ने अपने और आलिया के रिश्ते को ऑफिशियल भी कर दिया है. फिलहाल रणबीर कपूर परिवार के साथ नए साल का जश्न मनाने के लिए रणथंबौर पहुंचे थे. जहां मां नीतू कपूर, बहन रिदिमा और उनके परिवार के साथ साथ आलिया भट्ट भी उनके साथ थीं.

 Kareena और Saif के घर हुई New Year पार्टी, परिवार के अलावा Dining Table पर नज़र आई छोटे पर्दे की ये अभिनेत्री

करीना के घर जल्द आने वाली है दूसरी खुशखबरी

नए साल  में करीना कपूर और सैफ अली खान के घर खुशखबरी भी आने वाली हैं. करीना कपूर प्रेग्नेंट हैं. और जल्द ही वो दूसरे बच्चे को जन्म देंगी. फिलहाल करीना पूरी तरह से स्वस्थ हैं और अपना पूरा ख्याल रखते हुए अपने सभी प्रोफेशनल प्रोजेक्ट्स को पूरा कर रही हैं.  

ये भी पढ़ें ः Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के एक फेमस डायलॉग ने बढ़ा दी थी ‘जेठालाल’ की मुसीबत, महिला संगठनों ने उठा दिया था सवाल



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Main Menu