Titanic फिल्म की हीरोइन Rose की तरह काउच पर शर्टलेस होकर पोज़ देते दिखे Kartik Aaryan, फैंस बोले- उफ्फ!

0
234


कार्तिक आर्यन(Kartik Aaryan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपनी कुछ अलग और मजेदार तस्वीरें भी शेयर करते हैं. अब एक बार फिर कार्तिक आर्यन एक फोटो शेयर कर चर्चा में आ गए  हैं. इस फोटो में कार्तिक काउच पर लेटे हैं और टाइटैनिक (Titanic) फिल्म की हीरोइन Rose यानि केट विंसलेट (Kate Winslet) की तरह पोज दे रहे हैं. वो शर्टलेस हैं और उनकी ये तस्वीर शेयर होते ही वायरल भी हो गई है.

 



टाइटैनिक फिल्म की लीड एक्ट्रेस फिल्म के एक सीन में ठीक इसी पोज में अपना स्कैच बनवातीं हैं. वैसे इस पोज में जरा आप कार्तिक के बाइस्पेस पर नजर डालिए वैसे कार्तिक ने अपने बाइसेप्स दिखाने के इरादे से ही ये पोस्ट शेयर की है. उन्होंने कैप्शन में अपने बाइसेप्स को 1 नंबर तो केट विंसलेट को 0 नंबर भी दिए हैं. 

फ्रेडी फिल्म से हाल ही में हुए हैं बाहर

कार्तिक आर्यन इंडस्ट्री के तेजी से उभरते हुए सितारे हैं लेकिन लगता है उनके सितारे इन दिनों गर्दिश में है. हाल ही में उन्हें बैक टू बैक दो बड़े प्रोडक्शन से बाहर का रास्ता दिखाया जा चुका है. पहले उन्हें धर्मा प्रोडक्शन की दोस्ताना 2 से बाहर किया गया तो वहीं अब ख़बर है कि उन्हें शाहरुख खान के प्रोडक्शन रेड चिलीज इंटरटेनमेंट की फिल्म फ्रेडी से निकाल दिया गया है. हालांकि उन्हें निकाला गया है या फिर कार्तिक ने खुद ही उन फिल्मों को करने से इंकार किया है. इस पर किसी की तरह से कोई अधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है. 

दोस्ताना 2 के लिए शूटिंग भी कर चुके थे कार्तिक

पिछले महीने ही ये खबर आई थी कि कार्तिक आर्यन को धर्मा प्रोडक्शन की दोस्ताना 2 से निकाल दिया गया है. जिसका कारण नहीं बताया गया लेकिन कार्तिक इस फिल्म की शूटिंग भी कर चुके थे ऐसे में उन्हें बाहर करने से इंडस्ट्री के बीच खूब बातें बनी हैं.   

यह भी पढ़ेंः

Kapil Sharma के फैंस के लिए खुशखबरी, जानिए कब अपना शो लेकर फिर आ रहे हैं कॉमेडियन

 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here