Kaun Banega Crorepati 12 में राहुल रावल ने 12 लाख 50 हजार रुपये के सवाल पर शो को किया क्विट, ये था सही जवाब

[ad_1]

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति-12’ (Kaun Banega Crorepati season 12) में सोमवार के एपिसोड की शुरुआत रोलओवर कंटेस्टेंट राहुल रावल (Rahul Rawal) के साथ हुई. एपिसोड में राहुल रावल को 12 लाख 50 हजार के सवाल का सही जवाब नहीं पता था. शो की शुरुआत में राहुल रावल काफी अच्छा खेल रहे थे. राहुल रावल एक के बाद एक सही जवाब देते दिखाई दे रहे थे. लेकिन जब अमिताभ बच्चन ने 12 लाख 50 हजार का सवाल पूछा, तो इसका सही जवाब उन्हें नहीं पता था.

शो से राहुल रावल सिर्फ 6 लाख 40 हजार जीत कर ही जा पाए. इसके आगे अमिताभ बच्चन ने उनसे सवाल किए, जिसके एक के बाद एक सही जवाब देकर 6 लाख 40 हजार लाख रुपये जीते. अमिताभ बच्चन ने जब 12 लाख 50 हजार रुपये के लिए सवाल पूछा, तो उसका सही जवाब राहुल रावल को नहीं पता था और उन्होंने खेल को क्विट करने का फैसला लिया. ये था सवाल ‘1940 में किसने अपनी पहली कंपनी, हाईब्रो ट्रांसलेशन एजेंसी की स्थापनी की, जिसने अंग्रेजी अनुवाद और व्याख्या की सेवा प्रदान की?

अमिताभ बच्चन के 12 लाख 50 हजार के सवाल के ये थे ऑप्शन. A. जैक मा, B. मा हुआटेंग, C. रॉबिन ली, D. वैंग जियानलिन. इस सवाल का सही जवाब था ‘जैक मा’ जो कंटेस्टेंट राहुल रावल नहीं दे पाए. शो को दौरान राहुल रावल ने अमिताभ बच्चन के साथ खूब बातें की और जमकर मस्ती भी करते दिखाई दिए. आपको बता दें, कौन बनेगा करोड़पति के 12वें सीजन में अब तक 4 प्रतिभागियों ने 1 करोड़ रुपये की रकम जीतने में सफलता हासिल की है.



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Main Menu