Kodak और Thomson के स्मार्ट टीवी पर मिल रहा है शानदार ऑफर्स, कम कीमत में मिलेंगे ये खास फीचर्स

0
26


इस महीने एक स्मार्ट टीवी खरीदने का अच्छा मौका है. स्मार्ट टीवी कंपनियां अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए बेस्ट प्राइस ऑफर लेकर आई हैं. पॉपुलर स्मार्ट टीवी निर्माता कंपनी Kodak और Thomson ने  ग्राहकों के लिए अपने खास मॉडल्स पर बेस्ट प्राइस ऑफर दिया है. जिसके तहत आप कम कीमत पर अपने घर नया और शानदार स्मार्ट टीवी ला सकते हैं. आइए जानते हैं कंपनी क्या ऑफर पेश कर रही हैं. 

Kodak Smart TV 
Kodak भी स्मार्ट टीवी सेगमेंट में एक बड़ा नाम है. अगर आप कंपनी का 43 इंच साइज़ में एक अच्छा स्मार्ट टीवी खरीदने की सोच रहे हैं तो आप ‘Kodak 43CA2022’ मॉडल को चुन सकते है. इस समय यह टीवी एक स्पेशल कीमत में बेचा जा रहा है.जी हां Kodak के टीवी की रेगुलर कीमत 29,999 रुपये है, लेकिन यह स्पेशल कीमत महज 26,499 रुपये में मिल रहा है. यह स्पेशल कीमत सिर्फ 4 जून से लेकर 6 जून तक लागू रहेगी. फीचर्स की बात करें तो यह एक 4K (3840 x 2160) स्मार्ट टीवी है, जोकि प्रीमियम डिजाइन के साथ कई अच्छे फीचर्स से भी लैस है.

स्पेसिफिकेशंस
Kodak के इस TV में शानदार पिक्चर क्वालिटी मिलती है. यह 60 Hz रिफ्रेश रेट के साथ है. परफॉरमेंस के लिए इसमें ARM Cortex A53 प्रोसेसर लगा है, साथ ही ग्राफिक्स के लिए इसमें Mali-450 प्रोसेसर का सपोर्ट मिलता है. इसमें 1.75GB रैम और 8 GB स्टोरेज दिया गया है. यह एंड्राइड OS पर काम करता है, साथ ही इसमें एंड्राइड और IOS मोबाइल को कनेक्ट किया जा सकता है. इसमें 24W के दो स्पीकर्स दिए हैं. कनेक्टिविटी के लिए इसमें 3 HDMI और 2 USB पोर्ट्स दिए गये हैं. इंटरनेट कनेक्टिविटी के लिए इसमें WiFi की सुविधा मिलती है. इसके अलावा इसमें ब्लूटूथ का सपोर्ट भी मिलता है. इसमें OTT Content Apps मौजूद हैं. एप्स पहले से ही इंस्टॉल्ड हैं. कंपनी इस टीवी पर एक साल की वारंटी दे रही है. आप इसे फ्लिप्कार्ट से खरीद सकते हैं.

Thomson Smart TV 
Thomson भी अपने 43 OATHPRO 2000 मॉडल को बेस्ट प्राइस में सेल कर रही है, यह सेल 4 जून से 6 जून तक चलेगी. इस ऑफर के तहत यह टीवी आपको 24,999 रुपये में मिलेगा जबकि इसकी रेगुलर कीमत 29,999 रुपये है. Oath Pro सीरिज कंपनी की काफी पॉपुलर है और बेज़ेल लैस है. इसमें एंड्रॉयड पाई 9.0 का और गूगल प्ले-स्टोर का सपोर्ट मिलता है. कंपनी ने इसमें IPS पैनल का इस्तेमाल किया है. बेहतर साउंड के लिए इसमें 30W के दो स्पीकर्स दिए हैं. कनेक्टिविटी के लिए इनमें Wifi, HDMI, USB और Bluetooth 5.0 जैसे फीचर्स मिलते हैं. 

स्पेसिफिकेशंस
परफॉरमेंस के लिए इसमें ARM Cortex A53 प्रोसेसर लगा है, साथ ही ग्राफिक्स के लिए इसमें Mali-450 प्रोसेसर का सपोर्ट मिलता है. इसमें 1.75GB रैम और 8 GB स्टोरेज दिया गया है. इस टीवी में वॉयस कमांड के जरिए गूगल असिस्टेंट का सपोर्ट मिलता है. बेहतर विडियो क्वालिटी के लिए इस टीवी में 4K के साथ HDR का भी सपोर्ट दिया है. साउंड के लिए इनमें Dolby digital plus, Dolby vision जैसे फीचर्स मिलते हैं. इसमें OTT Content Apps मौजूद हैं. एप्स पहले से ही इंस्टॉल्ड हैं. आप इसे फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं. कंपनी इस पर एक साल की वारंटी दे रही है.

ये भी पढ़ें

Realme ने भारत में लॉन्च किए दो नए 4K Smart TV, जानें कीमत से लेकर फीचर्स तक सबकुछ

ये हैं बेहतरीन कैमरे वाले Smartphone, जानिए कीमत और फीचर्स



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here