Kumkum Bhagya: अभि के चक्कर में प्रज्ञा ने खा ली तीखी पानीपूरी, लगी मिर्च तो यूं पानी-पानी कहती आईं नजर

0
43


Kumkum Bhagya: अभि के चक्कर में प्रज्ञा (Pragya) ने खा ली तीखी पानीपूरी

खास बातें

  • चैलेंज के चक्कर में प्रज्ञा ने खा ली तीखी पानीपूरी
  • लगी मिर्च तो पानी-पानी चीखती आईं नजर
  • ‘कुमकुम भाग्य’ का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

Kumkum Bhagya: टीवी का मशहूर सीरियल ‘कुमकुम भाग्य’ (Kumkum Bhagya) लोगों के पसंदीदा सीरियल में से एक है. इस सीरियल में लोगों को खासकर अभिषेक मेहरा यानी शब्बीर आहलुवालिया (Shabir Ahluwalia) और प्रज्ञा यानी श्रीति झा (Sriti Jha) की जोड़ी काफी पसंद आती है. कुमकुम भाग्य सीरियल से जुड़ा हाल ही में वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें अभि और प्रज्ञा पानीपूरी को लेकर बहस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में नजर आ रहा है कि अभि से चैलेंज के चक्कर में प्रज्ञा सबसे तीखी पानीपूरी खा लेती हैं, जिसके बाद उनकी हालत खराब हो जाती है.

यह भी पढ़ें

Newsbeep

सबसे तीखी पानीपूरी खाते ही प्रज्ञा यानी श्रीति झा (Sriti Jha) को मिर्ची लगनी शुरू हो जाती है और वह पानी-पानी चिल्लाना भी शुरू कर देती हैं. प्रज्ञा की ऐसी हालत देख अभिषेक मेहरा यानी शब्बीर आहलुवालिया (Shabir Ahluwalia) भी काफी परेशान हो जाते हैं और वह जल्दी से एक्ट्रेस के लिए शहद ढूंढकर ले आते हैं, जिससे प्रज्ञा की तकलीफ थोड़ी कम हो सके. कुमकुम भाग्य से जुड़ा यह वीडियो जी टीवी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक करीब 71 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसके साथ ही फैंस भी वीडियो पर खूब कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं. 

बता दें कि ‘कुमकुम भाग्य’ (Kumkum Bhagya) लोगों के पसंदीदा सीरियल में से एक है. वहीं, इस वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि ‘प्रज्ञा’ (Sriti Jha) कहीं जाने के लिए टैक्सी का इंतजार कर रही होती हैं, जिसे देख शब्बीर आहलुवालिया (Shabir Ahluwalia) अपनी कार रोक देते हैं और प्रज्ञा को साथ ले जाने की बात कहते हैं. जब प्रज्ञा नहीं जाती तो शब्बीर आहलुवालिया उन्हें अपने साथ जबरदस्ती कार में ले जाते हैं. इससे इतर बता दें कि कुमकुम भाग्य सीरियल टीवी की दुनिया में लंबे समय तक चलने वाले सीरियल में से एक है. बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा प्रस्तुत किये गए इस सीरियल को आज भी दर्शक खूब पसंद करते हैं. 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here