Bigg Boss के घर से शुरू हुई थी कुशाल टंडन और गौहर खान की लव स्टोरी, Salman ने दी थी ये सलाह

0
58


हर साल की ही तरह टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ का 14वां (Bigg Boss 14) सीजन भी फैंस को काफी पसंद आ रहा है. शो की शुरुआत से ही कंटेस्टेंट्स के बीच टकरार देखने को मिल रही है. वहीं इस सीजन में एक्स-कंटेस्टेंट्स गौहर खान (Gauhar Khan), हिना खान (Hina Khan) और सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) ने सीन‍ियर्स के तौर पर ‘बिग बॉस’ हाउस में एंट्री ली है. ‘बिग बॉस 7’ की विनर रह चुकीं एक्ट्रेस गौहर खान ना सिर्फ उस सीजन में एक मज़बूत खिलाड़ी के तौर पर जानी जाती थी बल्कि वो घर में कुशाल टंडन (Kushal Tandon) के साथ अपनी बढ़ती नजदीकियों की वजह से भी काफी चर्चा में रही थीं.

‘बिग बॉस’ सीजन 7 में शुरू हुई कुशाल टंडन और गौहर खान की लव स्टोरी. शो के दौरान दोनों की जोड़ी दर्शकों की पसंदीदा जोड़ी बन गई थी. वहीं शो खत्म होने के बाद भी कुछ समय तक दोनों का रिश्ता कायम रहा लेकिन बाद में कुशाल और गौहर का ब्रेकअप हो गया. वहीं 3 अक्टूबर को ‘बिग बॉस 14’ के ग्रॉड प्रीमियर के दौरान शो के होस्ट सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) ने गौहर को अपनी दी हुई सलाह याद दिलाई. दरअसल, ‘बिग बॉस 14’ के प्रीमियर के वक्त बातों-बातों में गौहर ने कहा कि-‘उन्होंने शो में हमेशा अपने दोस्तों का साथ दिया और उनके लिए घर भी छोड़ दिया था. गौहर की इस बात पर सलमान ने उनसे कहा कि- ‘आपको मैंने रिलेशनश‍िप के बारे में सलाह दी थी लेकिन आपने नहीं मानी.’.

आपको बता दें कि कुशाल टंडन से अलग होने के बाद गौहर खान इन दिनों सिंगर ईस्माइल दरबार के बेटे जैद दरबार के साथ अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में हैं. दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं. फैंस गौहर और जैद की जोड़ी को भी काफी पसंद कर रहे हैं.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here