मेड इन इंडिया कंपनी Mivi ने लॉन्च किया नया ब्लूटूथ स्पीकर, 52mm ड्राइवर के साथ मिलेगा दमदार साउंड

0
63


भारतीय कंपनी Mivi ने अपना नया मेड इन इंडिया ब्लूटूथ स्पीकर MIvi Play को लॉन्च कर दिया है. Mivi के इस नए ब्लूटूथ स्पीकर MIvi Play में 52mm ड्राइवर लगा है जोकि काफी बेहतर साउंड मिलता है. इसमें क्लियरऔर हैवी बास मिलता है. इस स्पीकर को आप अपने स्मार्टफोन, लैपटॉप और स्मार्ट टीवी से कनेक्ट कर सकते है. इस स्पीकर की मदद से फिल्में देखना और म्यूजिक सुनना यूजर्स को पसंद आएगा.  

इतनी है कीमत
Mivi Play स्पीकर की कीमत 799 रुपये है, इसे आप कंपनी वेबसाइट, अमेजन इंडिया और फ्लिप्कार्ट से खरीद सकते हैं. यह ब्लूटूथ स्पीकर IPX4 रेटिंग के साथ आता है, जिसकी वजह से यह पानी और डस्ट से भी बचाता है. कंपनी ने इस खास म्यूजिक लवर्स को ध्यान में रखकर ही डिजाइन किया है। इस प्रीमियम और कॉम्पैक्ट डिजाइन आपको पसंद आएगा, और इसे आप अपने साथ कहीं भी ले जा सकते हैं.

पॉकेट में भी रख सकते हैं
यह स्पीकरफुल चार्ज करने पर 12 घंटे तक का प्ले टाइम देता है। और इसे फुल चार्ज करने में 2.5 घटें का समय लगता है.यह आपको 6 कलर्स में आपको मिलेगा. Mivi के इस ब्लूटूथ स्पीकर को आप आसानी से कहीं भी ले जा सकते हैं और आप चाहें तो आप इसे अपनी पॉकेट में भी रख सकते हैं. कंपनी का दावा है कि यह काफी बेहतर क्वालिटी साउंड आपको देता है. Mivi का कहना है उसके सभी प्रोडक्ट पूरी तरह से मेड इन इंडिया हैं.

इनसे होगा मुकाबला
खास बात यह है कि इसकी कीमत और इसके फीचर्स काफी बेहतर हैं और ग्राहकों को पसंद आ सकते हैं. कंपनी का मानना है कि “हम अपने ग्राहकों के लिए एक स्टाइलिश बॉडी और स्पैश-प्रूफ रेटिंग के साथ नया पोर्टेबल स्पीकर लेकर आए हैं, यह सुनिश्चित करते हुए कि यह आउटडोर के लिए तैयार है. इस स्पीकर का सीधा मुकाबला शाओमी, रियलमी और JBL जैसे ब्रांड्स से होगा.

ये भी पढ़ें

Apple WWDC 2021: Apple ने वर्ल्डवाइड डेवलपर्स कॉन्फ्रेंस में लॉन्च की watchOS 8 , जानिए क्या होगा खास

लॉन्चिंग से पहले लीक हुई Realme X9, Realme X9 Pro की कीमत और स्पेसिफिकेशन, जानें क्या खास है फोन में



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here