SRH vs CSK : टीम के प्रर्शन से खुश होकर महेंद्र सिंह धोनी ने कहा ‘मुझे आज महसूस हुआ कि हमने अच्छा किया’

0
126


Image Source : IPLT20.COM
SRH vs CSK: Happy with the performance of the team, Mahendra Singh Dhoni said ‘I felt today that we did well’

आईपीएल 2020 का 29वें मुकाबले में महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 20 रनों से मात देकर इस टूर्नामेंट में अपनी तीसरी जीत दर्ज की। चेन्नई ने हैदराबाद को 168 रन का लक्ष्य दिया था जिसके सामने वह 147 ही रन बना सकी। 

मैच के बाद सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने टीम की जमकर तारीफ की और कहा कि ये वो मैच है जो परफेक्ट होने के थोड़ा करीब था।

ये भी पढ़ें – IPL 2020, SRH vs CSK : चेन्नई से हार के बाद कप्तान वॉर्नर ने बताया, कहाँ हुई टीम से चूक

धोनी ने कहा “अंतत: क्या वास्तव में मायने रखता है कि आपको दो अंक मिल रहे हैं। टी20 क्रिकेट दिखाता है कि कुछ मैच बताता है कि आप जो कर रहे हैं वो सही कर रहे हैं कुछ बदलने की जरूरत नहीं है, वहीं कुछ मैच ऐसे होते हैं जो बताते हैं कि कुछ ना अर्जित करने पर भी आप अपने प्लान पर चेलें।”

उन्होंने आगे कहा “मुझे आज महसूस हुआ कि हमने अच्छा किया, बल्लेबाजी में भी। बल्लेबाजी में आज हमें अच्छा करने की जरूरत थी और 160 रन बनाकर हमने अच्छा भी किया। ये सब पहले 6 ओवर में आपकी शुरुआत पर निर्भर करता है। तेज गेंदबाजों ने आज अच्चा काम किया, स्पिनर्स ने भी अच्छी गेंदबाजी की। ये वो मैच है जो परफेक्ट होने के थोड़ा करीब था।”

ये भी पढ़ें – IPL 2020 : क्रिस गेल ने दिए आरसीबी के खिलाफ खेलने के संकेत, कहा ‘इंतजार खत्म हुआ’

इस मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी सीएसके की टीम ने आज अपनी सलामी जोड़ी में बदलाव करते हुए वॉटसन की जगह सैम कुर्रन को डु प्लेसिस के साथ भेजा। कुर्रन ने 21 गेंदों पर 31 रन बनाकर सीएसके को तेज तर्रार शुरुआत दी, लेकिन डु प्लेसिस गोल्डन डक पर पवेलियन लौट गए। दोनों सलामी बल्लेबाजों के आउट होने के बाद वॉटसन (42) और रायुडू (41) ने पारी को संभाला और तीसरे विकेट के लिए 81 रन जोड़े। इसके बाद धोनी ने 21 और जडेजा ने 10 गेंदों पर 25 रन की नाबाद पारी खेलकर चेन्नई को निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 167 के स्कोर तक पहुंचाया। हैदराबाद की ओर से नटराजन, खलील अहमद और संदीप शर्मा ने 2-2 विकेट लिए।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी हैदराबाद की शुरुआत अच्छी नहीं रही। डेविड वॉर्नर (9) और मनीष पांडे (4) जल्द पवेलियन लौट गए। इसके बाद बेयरस्टो (23) ने केन विलियमसन के साथ छोटी साझेदारी की, लेकिन वह भी ज्यादा देर नहीं टिक सके। एक छोर पर खड़े होकर केन विलियमसन (57) ने अर्धशतक जरूर जड़ा लेकिन उनका साथ कोई नही दे सका।

कोरोना से जंग : Full Coverage





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here