IPL 2020 : केकेआर के बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी से हुई बड़ी भूल, मैच रेफरी ने की कार्रवाई

0
57


Image Source : PTI
Rahul Tripathi 

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ सुपरओवर में जीत दर्ज करने करने वाली कोलाकाता नाइट राइडर्स के युवा खिलाड़ी राहुल त्रिपाठी पर मैच रेफरी ने कार्रवाई की है। मुकाबले के बाद बीसीसीआई ने एक प्रेस रिलीज कर इस जानकारी दी है।

बीसीसीआई के द्वारा जारी इस प्रेस रिलीज में आईपीएल की आचार संहिता का उल्लघंन करने के लिये राहुल त्रिपाठी को फटकार लगाई गई है। इसके मुताबिक त्रिपाठी ने आचार संहिता के लेवल एक के 2.3 ब्रीच का उल्लघंन किया है, जिसे इस खिलाड़ी स्वीकार कर लिया।

हालांकि राहुल ने मुकाबले के दौरान क्या गलती की थी इस जानकारी नहीं दी गई है।

आपको बता दें कि आईपीएल के 35वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 163 रनों का स्कोर खड़ा किया था।

केकेआर के द्वारा दिए गए इस स्कोर के जवाब में सनराइजर्स की टीम भी 20 ओवर में इतने ही रन बना पाई और इस तरह मुकाबला सुपरओवर में में चला गया।

सुपरओवर में हैदराबाद की टीम टीम सिर्फ दो रन ही बना पाई जिसके केकेआर की टीम ने आसानी से पूरा कर मैच को जीत लिया और टूर्नामेंट में दो महत्वपूर्ण अंक अर्जित किया।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here