MHT CET 2020 Admit Card: अतिरिक्त परीक्षाओं के लिए एडमिट कार्ड जारी, डायरेक्ट लिंक से करें डाउनलोड

0
72


MHT CET 2020 Admit Card: अतिरिक्त परीक्षाओं के लिए एडमिट कार्ड जारी हो गए हैं.

नई दिल्ली:

MHT CET Hall Ticket 2020: स्टेट कॉमन एंट्रेंस टेस्ट सेल, महाराष्ट्र ने अतिरिक्त परीक्षाओं के लिए MHT CET 2020 एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं. पीसीबी (फिजिक्स, केमिस्ट्री और बायोलॉजी) और पीसीएम (फिजिक्स, केमिस्ट्री और मैथमेटिक्स) ग्रुप्स के उम्मीदवार जो अतिरिक्त परीक्षा में शामिल होंगे, वे अब MHT CET 2020 के एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं.  MHT CET एडमिट कार्ड आधिकारिक वेबसाइट mhtcet2020.mahaonline.gov.in से डाउनलोड किए जा सकते हैं.  एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए उम्मीदवारों को आवेदन संख्या और पिछले हॉल टिकट के नंबर का उपयोग करना होगा. 

यह भी पढ़ें

MHT CET Admit Card 2020: Direct Link

कब होगी परीक्षा?

MHT CET 2020 की अतिरिक्त परीक्षाएं 7 नवंबर 2020 को आयोजित की जाएंगी. सुबह की शिफ्ट में पीसीबी ग्रुप के लिए परीक्षा आयोजित की जाएगी. परीक्षा सुबह 9 बजे से 11 बजे तक आयोजित की जाएगी. इसके बाद पीसीएम उम्मीदवारों के लिए परीक्षा 12.30 से 5.30 बजे तक आयोजित की जाएगी. 

MHT CET Hall Ticket 2020: ऐसे डाउनलोड करें हॉल टिकट

– सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट mhtcet2020.mahaonline.gov.in पर जाएं. 

– इसके बाद ‘MHT CEY 2020 Hall Ticket’ के लिंक पर क्लिक करें.

– अब पूछी गई जानकारी भरें और अपना ग्रुप सेलेक्ट करें. 

– अब आप अपना MHT CET एडमिट कार्ड डाउलोड कर सकते हैं. 

MHT CET 2020 परीक्षा करीब 4 लाख से अधिक उम्मीदवारों के लिए अक्टूबर में आयोजित की गई थी. हालांकि, मुंबई में बिजली गुल होने और भारी बारिश के कारण पीसीबी और पीसीएम ग्रुप के कुछ उम्मीदवार MHT CET 2020 परीक्षा में शामिल नहीं हो सके थे. ऐसे उम्मीदवारों के लिए अब एक बार फिर परीक्षा आयोजित की जा रही है. 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here