MI vs SRH : डेविड वॉर्नर को रन आउट कर मैच पलटने वाले हार्दिक पांड्या ने दिया बड़ा बयान

0
122


Image Source : IPLT20.COM
Hardik Pandya made big statement by David Warner Run Out overturned the match MI vs SRH

मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2021 के 9वें मुकाबले में डेविड वॉर्नर की अगुवाई वाली सनराइजर्स हैदराबाद को 13 रनों से मात देकर सीजन 14 की अपनी दूसरी जीत दर्ज की। इस जीत के साथ मुंबई ने आईपीएल 2021 की प्वॉइंट्स टेबल में टॉप कर लिया है। मुंबई की जीत में जितनी भूमिका ट्रेंट बोल्ड और राहुल चाहर ने तीन-तीन विकेट लेकर निभाई, उतना ही हाथ हार्दिक पांड्या की फील्डिंग का भी था।

हार्दिक पांड्या ने पहले डेविड वॉर्नर 36 के निजी स्कोर पर रन आउट किया और फिर इसी अंदाज में उन्होंने अब्दुल समद को पवेलियन का रास्ता दिखाया। हार्दिक के इसी रन आउट से मैच का रुख मुंबई इंडियंस की ओर पलटना शुरू हुआ।

मैच के बाद हार्दिक पांड्या ने अपनी इस लाजवाब फील्डिंग पर कहा “मैं सिर्फ यह सुनिश्चित करता हूं कि गेंद मेरे हाथ में हो और फिर स्टंप्स को निशाना लगाऊं। सच कहूं तो वॉर्नर के मामले में मैं उम्मीद नहीं कर रहा था कि मैं उन्हें इतनी दूर से रन आउट कर दूंगा। मैं बस निशाना लगाकर मारना चाहता था और बाद में मुझे एहसास हुआ कि वह थोड़ा दूर रह गया है।”

उन्होंने आगे कहा “टीम के रूप में हमारे पास बहुत सारे किरदार हैं, हैदराबाद ने अच्छी शुरुआत की, लेकिन हमारे गेंदबाजों ने शानदार वापसी करते हुए अच्छी लाइन और लेथ पर गेंदबाजी की। राहुल चाहर, क्रुणाल और बाकी गेंदबाजों ने एक यूनिट की तरह काम किया। हमारे पास बहुत अनुभव है, एक टीम के रूप में लंबे समय तक खेले जाने वाले खिलाड़ियों की बहुत सारी प्रतिक्रिया और यह एक कप्तान होने में मदद करता है जो इसका सबसे अधिक लाभ उठाता है।”

बता दें, मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 150 रन बनाए थे, वहीं हैदराबाद इस स्कोर के सामने 19.4 ओवर में 137 रन पर ही ढेर हो गई।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here