सांसद मिमी चक्रवर्ती ने दुर्गा पूजा के दौरान मास्क पहन किया धुनुची डांस, बार-बार देखा जा रहा है Video

0
162


सांसद मिमी चक्रवर्ती ने दुर्गा पूजा के दौरान मास्क पहन किया धुनुची डांस – देखें Video

तृणमूल कांग्रेस (Trinamool Congress) की सांसद मिमी चक्रवर्ती (Mimi Chakraborty) ने धूमधाम से दुर्गा पूजा की. सांसद और एक्ट्रेस मिमी (Mimi Chakraborty) ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर दुर्गा पूजा की तस्वीरें और वीडियो पोस्ट किए हैं, जो काफी वायरल (Viral Video) हो रहे हैं. पूजा के दौरान मिमी चक्रवर्ती ने धुनुची डांस (Dhunuchi Naach) किया. 31 साल की मिमी चक्रवर्ती पश्चिम बंगाल (West Bengal) के जादवपुर (Jadavpur) से सांसद हैं, एक ऐसा राज्य जहां दुर्गा पूजा पारंपरिक रूप से बड़ी धूमधाम से मनाया जाता है. इस साल दुर्गा पूजा कोरोनोवायरस महामारी (Coronavirus Pandemic) के कारण कई प्रतिबंधों के साथ मनाया गया था. लेकिन, मिमी दुर्गा पूजा में शामिल होने में कामयाब रहीं और उन्होंने शानदार तरीके से दुर्गा पूजा की.

यह भी पढ़ें

मिमी चक्रवर्ती ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में देखा जा सकता है कि उन्होंने सफेद और लाल रंग की साड़ी पहनी हुई है और पीछे देवी की मूर्ति स्थापित है. 

तस्वीर के साथ-साथ दुर्गा पूजा के दसवें दिन, उन्होंने एक वीडियो भी साझा किया. जिसमें उन्हें पारंपरिक धुनुची डांस करते देखा जा सकता है. धुनुची डांस पुजो समारोहों का एक विशेष हिस्सा है. यह भक्ति नृत्य नारियल की भूसी, चूर्ण भस्म और कपूर से भरे एक धूनाची या मिट्टी के बर्तन को पकड़ते हुए किया जाता है. जब भूसी को अगरबत्ती और कपूर से जलाया जाता है, तो सुगंधित धुआं निकलता है.

वीडियो में, मिमी चक्रवर्ती ने सफेद कुर्ते और मास्क पहनकर धुनुची डांस किया. उन्होंने दो दिन पहले वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘हैप्पी विजयादशमी.’

इस वीडियो को अब तक 4 लाख से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 55 हजार से ज्यादा लाइक्स हो चुके हैं. पिछले साल, मिमी चक्रवर्ती ने साथी सांसद नुसरत जहान के साथ मिलकर दुर्गा पूजा पर देवी को एक विशेष नृत्य किया था.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here