Nawazuddin Siddiqui ने Sacred Games के अगले सीज़न को लेकर कह दी बड़ी बात

[ad_1]

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की वेब सीरीज Sacred Games के तीसरे सीजन को लेकर उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कई खुलासे किए हैं. सेक्रेड गेम्स को लेकर अकसर कयास लगाए जा रहे थे कि इसका तीसरा सीजन भी बनेगा. इस बात को लेकर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने एक बड़ी जानकारी दी है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने सेक्रेड गेम्स को लेकर कहा कि इस सीरीज के तीसरे सीजन के आने की अब कोई संभावना नहीं है.

एक इंयरव्यू के दौरान उन्होंने कहा कि, ‘विक्रम चंद्रा के उपन्यास में अब कुछ ऐसा बचा ही नहीं है जिसको लेकर सीरीज बनाई जाए. ये बात सच है इस वेब सीरीज को दर्शकों का खूब प्यार मिला देश में ही नहीं विदेशों में भी लोगों ने इस सीरीज को पसंद किया है.’ नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने आगे कहा कि, ‘सेक्रेड गेम्स सीरीज को पूरे विश्व में पंसद की गई है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी जब अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए रोम गए थे तो लोग वहां भी मुझसे इसके बारे में पूछ रहे थे.’

आगे कहा, ‘मैंने सोचा की हमें अपनी इस सेक्रेड गेम्स सीरीज को आगे बनाना चाहिए और फिर हम दूसरा सीजन लेकर आए. लेकिन सेक्रेड गेम्स का दूसरा सीजन पहली सीरीज के मुकाबले काफी वीक था. पहले सीजन क काफी गंभीरता से बनाया लेकिन दूसरा सीजन गंभीरता से नहीं बना. मैं मानता हूं कि इस सीरीज के दूसरे सीजन ने निराश किया है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी को सेक्रेड गेम्स के डायलॉग्स के लिए आज भी याद किया जाता है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी के करिदार को लोगों ने काफी पसंद किया था.



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Main Menu