NEET PG 2021: फीस भरने के लिए पेमेंट विंडो फिर से खुली, यहां पढ़ें डिटेल्स

0
72


नई दिल्ली:

NEET PG 2021: राष्ट्रीय परीक्षा बोर्ड, NBE ने रविवार, 28 मार्च, 2021 को NEET PG 2021 फीस जमा करने की विंडो ओपन कर दी है. विंडो 30 मार्च, 2021 को दोपहर 3 बजे तक खुली रहेगी.

यह भी पढ़ें

जिन उम्मीदवारों ने अभी भी आवेदन फीस का भुगतान नहीं किया है, वह  NBE की आधिकारिक वेबसाइट natboard.edu.in पर जाकर आधिकारिक नोटिफिकेशन देख सकते हैं.

फीस की विंडो को फिर से खोलने का निर्णय 1063 आवेदकों के भुगतान के रूप में लिया गया था जब तक कि तारीख लंबित नहीं थी. बोर्ड ने इन उम्मीदवारों को आवेदन जमा करने की प्रक्रिया को पूरा करने के लिए परीक्षा फीस के लिए आवश्यक भुगतान करने का एक और मौका दिया है.

ये आवेदक पसंदीदा परीक्षण शहर के लिए दूसरों के विकल्प का चयन करने में सक्षम होंगे जो तब NBE द्वारा उनके राज्य पत्राचार पते के भीतर आवंटित किया जाएगा, परीक्षण नोड्स की उपलब्धता के अधीन इस विंडो के दौरान ही आवेदन पत्र में दी गई जानकारी में कोई बदलाव भी किया जा सकता है. कोई अलग “एडिट विंडो” नहीं दी जाएगी.

बोर्ड ने यह भी उल्लेख किया है कि इस विंडो के दौरान, परीक्षा के लिए कोई नया आवेदन पंजीकृत या जमा नहीं किया जा सकता है.

बोर्ड 18 अप्रैल को NEET PG 2021 का आयोजन करेगा और परीक्षा का एडमिट कार्ड 12 अप्रैल को जारी किया जाएगा. अब तक परीक्षा के लिए कुल 1,74,886 आवेदन प्राप्त हुए हैं. NEET PG 2021 परीक्षा का परिणाम 31 मई 2021 को घोषित किया जाना है.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here