Nora Fatehi ने सुपरहिट गाने छोड़ देंगे के कंपोज़र यानि Sachet tondon और parampara Thakur को सिखाया डांस, देखें वीडियो

[ad_1]

लगता है नोरा फतेही(Nora Fatehi) के सितारे इन दिनों खूब बुलंदियों पर हैं. पिछले 2 सालों से उनका जो भी गाने रिलीज़ हो रहे हैं वो खूब धूम मचा रहे हैं. इसी महीने की 4 तारीख को रिलीज़ हुआ छोड़ देंगे सॉन्ग भी इस लिस्ट में शुमार हो चुका है जिसे रिलीज़ हुए कुछ ही दिन हुए हैं लेकिन फिर भी ये गाना खूब पसंद किया जा रहा है. वहीं अब इस सुपरहिट गाने के कंपोज़र यानि सचेत टंडन(Sachet Tondon)और परंपरा ठाकुर(Parampara Thakur) को डांस सिखाती नज़र आई हैं.

नोरा ने इंस्टाग्राम पर शेयर की वीडियो

नोरा फतेही ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें वो छोड़ देंगे गाने के कंपोज़र सचेत टंडन और परंपरा ठाकुर को इस गाने का हुक स्टेप सिखा रही हैं. सिंगर परंपरा ने इस गाने को आवाज़ दी है जो फैंस को काफी पसंद भी आ रही है. तो आप भी देखिए ये मज़ेदार वीडियो

ज़बरदस्त हिट हो रहा है गाना

नोरा फतेही के इस गाने को रिलीज़ हुए 12 दिन ही हुए लेकिन इतने समय में ही इसे 76 मिलियन व्यूज़ मिल चुके हैं. Indian Folk Music का टच लिए ये गाना लोगों को खूब भा रहा है. इसी वजह से ये गाना ज्यादा सुर्खियां बंटोर रहा है क्योंकि इससे पहले नोरा का ऐसा अंदाज नहीं देखा गया था. 

2018 में दिलबर सॉन्ग से छा गई थीं नोरा

यूं तो नोरा कई सालों पहले भारत आई थीं उन्होंने साउथ की फिल्म में काम करने के साथ साथ बिग बॉस जैसे रियलिटी शो में हिस्सा लिया था लेकिन नोरा की किस्मत पलटी 2018 में रिलीज़ हई सत्यमेव जयते फिल्म के दिलबर गाने से. इस गाने में नोरा ने बेली डांस किया था और ये इतना जबरदस्त हिट हुआ कि रिलीज होने के 24 घंटों के भीतर ही इसे कई मिलियन व्यूज मिल गए थे. देखते ही देखते गाने ने कई रिकॉर्ड कायम किए तो नोरा भी रातों रात सुपरस्टार बन गईं. 

ये भी पढ़ेंः साउथ के इन सुपरस्टार्स के आगे फीकी है बॉलीवुड के इन सितारों की चमक, इनके नाम से ही थियेटर हो जाते हैं हाउसफुल



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Main Menu