कोरियोग्राफर को मुश्किल से मुश्किल कोरियोग्राफी करने के लिए खुद कहती हैं Nora Fatehi, ये है कारण

0
167


दिलबर सॉन्ग हो या फिर साकी-साकी या फिर कोई और गाना नोरा फतेही को जो भी गाना परफॉर्म करने के लिए दिया जाता है वो उसे बखूबी निभाती हैं. उनका डांस खूब पॉपुलर भी हो जाता है. साकी-साकी का हुक स्टेप तो आपको याद ही होगा. इस गाने को निभाना आम लोगों के लिए मुश्किल ही नहीं बल्कि नामुमकिन सा भी है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि नोरा खुद कोरियोग्राफर को अपना डांस मुश्किल करने के लिए कहती हैं. 

ये बात सोलह आने सच है. एक इंटरव्यू में नोरा ने खुद ये बात कही थी कि वो डांस और एक्टिंग की दीवानी हैं. वो आइटम नंबर करती हैं लेकिन आइटम नंबर का मतलब केवल छोटे कपड़े पहनकर डांस करना या फिर हॉट दिखना ही नहीं है बल्कि वो स्क्रीन पर ऐसा डांस करना चाहती हैं जिसकी तारीफ हर कोई करें, जिससे लोग कुछ सीखें और डांस के लिए प्रेरित हों. 

छोड़ देंगे में किया था सेमी क्लासिकल डांस  

कुछ समय पहले रिलीज़ ‘छोड़ देगें’ सॉन्ग रिलीज़ हुआ था जो नोरा की कही बात को पुख्ता कर देता है. इस गाने में नोरा ने अपने कम्फर्ट ज़ोन से बाहर आकर डांस किया था. नोरा ने इंडियन डांस नहीं सीखा है. न ही वो क्लासिकल डांस के बारे में ज्यादा कुछ जानती हैं लेकिन फिर भी इस गाने में उन्होंने क्लासिकल डांस कर हर किसी को चौंका दिया था. नोरा ने इस गाने की मेकिंग वीडियो भी जारी की थी जिसमें साफ पता चल रहा था कि नोरा कितनी मेहनत करती हैं अपनी परफॉर्मेंस को यादगार बनाने के लिए. 

अब एक्ट्रेस बनना चाहती हैं नोरा फतेही


कोरियोग्राफर को मुश्किल से मुश्किल कोरियोग्राफी करने के लिए खुद कहती हैं Nora Fatehi

नोरा फतेही बेहतरीन डांसर तो बन ही चुकी हैं लेकिन अब उनका सपना है एक्ट्रेस बनने का जिसके लिए ही वो भारत आई थीं. फिलहाल अपने सपने को पूरा करने की ओर वो कदम बढ़ा चुकी है. जल्द ही वो भुज में एक्टिंग करती दिखाई देंगी. नोरा अपने किरदार को काफी अहम बताती रही हैं. 

ये भी पढ़ेंः जानें क्यों ज्यादातर फिल्मों में Salman Khan का नाम होता है प्रेम, बन चुका है भाईजान की पहचान



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here