Bigg Boss के घर पहुंचकर अली गोनी ने की निक्की तम्बोली की तारीफ तो जैस्मिन ने दिया ऐसा रिएक्शन

0
98


बिग बॉस(Bigg Boss) का खेल अब और भी दिलचस्प होता जा रहा है. हाल ही में बतौर वाइल्ड कार्ड घर में अली गोनी (Aly Goni) ने एंट्री ली है. जिसके बाद अब खेल के मायने काफी हद तक बदलने वाले हैं. क्योंकि अली बाहर से खेल को देखकर आए हैं जिसका काफी हद तक फायदा उन्हें मिलने वाला है. वहीं बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में एंट्री लेने के बाद  अली गोनी ने निक्की तम्बोली(Nikki Tamboli) की तारीफ की लेकिन लगता है उनकी करीबी दोस्त जैस्मिन भसीन (Jasmine Bhasin) को वो तारीफ रास नहीं आई है. और उन्होंने इस पर अपना रिएक्शन भी दे दिया है. 

अली ने निक्की को बताया ‘स्वीट’

बिग बॉस के घर में अली गोनी ने अपनी दोस्त जैस्मिन भसीन से बात करते हुए निक्की को स्वीट कहा था. अली ने कहा- ‘मेरी अभी डील हुई डार्लिंग निक्की के साथ कि जब जान और मैं कैप्टन बनेंगे तो हम बीबी मॉल से कॉफी चुराएंगे. मुझे निक्की बहुत स्वीट लगी. तुम्हें पता है क्यों?’

जैस्मिन ने ऐसा दिया रिएक्शन

वहीं अली द्वारा निक्की की तारीफ जैस्मिन को पसंद नहीं आई. उन्होंने साफ शब्दों में कहा – ‘वे निक्की को पसंद नहीं करती हैं. तो इसलिए उन्हें भी निक्की को पसंद नहीं करना चाहिए.’ साथ ही बातों ही बातों में उन्होंने ये भी साफ कर दिया कि निक्की संग बॉन्ड और लाइकिंग का फर्क उनके गेम और दोस्ती पर नहीं पड़ना चाहिए.

जैस्मिन और निक्की की शो में हो चुकी है कई बार लड़ाई

आपको बता दें कि बिग बॉस के घर में हुए पहले ही टास्क में जैस्मिन भसीन और निक्की तम्बोली के बीच तनातनी देखने को मिली थी. दोनों कई बार एक दूसरे के आमने सामने हो चुकी हैं और दोनों ही एक दूसरे को पसंद नहीं करती हैं. जबकि जैस्मिन और अली गोनी दोनों पहले से ही बहुत ही अच्छे दोस्त हैं. ऐसे में अली के मुंह से निक्की की तारीफ जैस्मिन को हज़म नहीं हो रही है. 

इस हफ्ते कैप्टन बनी हैं जैस्मिन

बिग बॉस 14 में जैस्मिन भसीन इस हफ्ते कैप्टन बनी हैं. कैप्टेंसी टास्क में उन्होंने अभिनव शुक्ला और पवित्रा पूनिया को हराया. यानि इस हफ्ते घर में जैस्मिन का ही हुक्म चल रहा है. हालांकि रुबिना अपने पति अभिनव के कैप्टन न बन पाने से काफी निराश दिखीं. उन्होंने अभिनव को राय भी दी कि वो जैस्मिन पर इतना भरोसा न करें. 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here