एक बार फिर बड़े पर्दे पर धूम मचाएगी Shahrukh और Salman की जोड़ी, पहले भी इन फिल्मों में साथ आ चुके है नज़र

0
103


2 सालों बाद अब एक बार फिर शाहरुख खान(Shahrukh Khan) बड़े पर्दे पर आने के लिए तैयारी में जुटे हैं. फिल्म का नाम है ‘पठान’ जिसमें वो काफी अलग किरदार में नज़र आने वाले हैं. वहीं इस फिल्म से जुड़ी एक अहम जानकारी सामने आई है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो शाहरुख के साथ इस फिल्म में सलमान खान(Salman Khan) भी नज़र आएंगे. 

कैमियो रोल में होंगे सलमान

कहा जा रहा है सलमान खान पठान फिल्म(Pathan Movie) में कैमियो कर सकते हैं. हालांकि इसका कोई अधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है लेकिन ख़बरों की माने तो बॉलीवुड के बजरंगी भाईजान इस फिल्म में कैमियो करते नज़र आ सकते हैं. यानि उनकी फिल्म में एंट्री तो होगी लेकिन थोड़ी देर के लिए किसी स्पेशल रोल मे. वहीं इस फिल्म की बाकी कास्ट भी फाइनल कर ली गई है. शाहरुख जहां इस फिल्म में लीड रोल निभाएंगे तो वहीं लीड एक्ट्रेस होंगी दीपिका पादुकोण. फिल्म से जॉन अब्राहम का नाम भी जुड़ रहा है जो इसमें विलेन होंगे 

पहले भी शाहरुख-सलमान की जोड़ी मचा चुकी है धूम

ये कोई पहला मौका नहीं होगा जब शाहरुख खान व सलमान खान एक साथ किसी फिल्म में नज़र आएंगे. बल्कि इससे पहले भी ये जोड़ी कई फिल्मों में एक साथ नज़र आ चुकी है. सबसे पहले दोनों ‘करण अर्जुन’ फिल्म में भाईयों के किरदार में नज़र आए थे. जिसके बाद दोनों ने एक दूसरे की फिल्मों में कई बार कैमियो किया. 

कुछ कुछ होता है

साल 1998 में रिलीज़ हुई कुछ कुछ होता है में भी सलमान ने कैमियो किया था. फिल्म के सेकेंड हाफ में उनकी एंट्री हुई थी. ये फिल्म बड़ी हिट साबित हुई. 

हर दिल जो प्यार करेगा

सलमान खान, प्रीटि ज़िंटा व रानी मुखर्जी की इस फिल्म में शाहरुख खान भी कैमियो रोल में नज़र आए थे. जो साल 2000 में रिलीज़ हुई थी. 

ओम शांति ओम

साल 2007 भी शाहरुख खान ने एक हिट फिल्म थी जिसका नाम था ओम शांति ओम. फराह खान की ये फिल्म ज़बरदस्त हिट रही थी. जिसके टाइटल सॉन्ग में सलमान नज़र आए थे सिर्फ सलमान ही नहीं बल्कि इंडस्ट्री के कई सेलेब्रिटी इस फिल्म में दिखाई दिए थे, 

ज़ीरो

शाहरुख खान पिछली बार साल 2018 में रिलीज़ हुई ज़ीरो में नज़र आए थे। तब से लेकर अब तक वो सिल्वर स्क्रीन ने दूर हैं. इस फिल्म में भी सलमान ने कैमियो किया था. शाहरुख के अलावा ज़ीरो में अनुष्का शर्मा व कैटरीना कैफ भी थीं.

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here