पापा Rishi Kapoor को नहीं था पसंद बेटे Ranbir की तारीफ करना, जानें वजह

0
33


बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का निधन पिछले साल हुआ था, लेकिन आज भी वो दर्शकों के दिलों में रहते हैं. आज भी ऋषि कपूर की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े बहुत से किस्से सुर्खियों में आते रहते हैं. वहीं ऋषि कपूर के बेटे रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) आज बॉलीवुड में अपना नाम बना चुके हैं. भले ही उन्होंने कई बेहतरीन फिल्मों में काम कर करोड़ों दिलों में अपनी जगह बनाई हो लेकिन ऋषि कपूर को उनकी तारीफ करना बिल्कुल भी पसंद नहीं था.

ऐसा नहीं है कि ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के बीच कोई मनमुटाव था, लेकिन ऋषि को अपने बेटे की खुद से तारीफ करना अच्छा नहीं लगता था. इस बात का जिक्र ऋषि कपूर ने अपने एक इंटरव्यू में किया था कि- ‘मैं उस तरह का इंसान नहीं हूं जो अपने बेटे की तारीफ में ढोल बजाउं, लेकिन मैं उसकी फिल्मों का सबसे बड़ा क्रिटिक जरूर हूं.’ 

वहीं रणबीर (Ranbir Kapoor) ने भी अपने पिता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को लेकर कहा था कि- ‘मैं पाप को बहुत एडमायर करता हूं, लेकिन वो कभी भी मेरे काम की तारीफ़ नहीं करते, मैं खुद भी उनसे नहीं पूछता हूं, तारीफ करने में वो बहुत कंजूस हैं’.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here