Parineeti Chopra ने शेयर किए Saina से जुड़े किस्से, बताया- कई बार मूवी को छोड़ देने का ख्याल आया

0
137


बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी फिल्मों को लेकर काफी चर्चा में हैं. हाल ही में उनकी फिल्म साइना का ट्रेलर रिलीज हुआ है जिसे देख दर्शकों में मिली जुली प्रतक्रिया मिली है. वहीं, अब परिणीति ने बताया है कि इस फिल्म को करने के दौरान वो कई बार बैडमिंटन कोर्ट में रोई हैं और फिल्म छोड़ने का ख्याल भी उनके मन में आया है.

खेल सीखने से ज्यादा दिमाग को तैयार करना था जरूरी- परिणीति

दरअसल, फिल्म साइना बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल पर आधारित है. खिलाड़ी साइना नेहवाल की खेल में मेहनत और लग्न को इस फिल्म में दर्शाया है. एक्ट्रेस परिणीति ने फिल्म के बिहाइंड द सीन्स की एक वीडियो शेयर की है. इस वीडियो में परिणीति बताती है कि, वो खेल की ट्रेनिंग के लिए रोजाना तड़के सुबह उठती थी. उन्होंने कहा कि, “बैडमिंटन खेल पाना इतना जरूरी नहीं था जितना अपने दिमाग को एक खिलाड़ी के तौर पर तैयार करना था. जिसके लिये फिल्म की टीम ने मेरी मदद कर मुझे ट्रेन किया.”

मैंने हार नहीं मानी- परिणीति

एक्ट्रेस ने बताया कि “जब तक बात बैडमिंटन सीखने तक पहुंची मैं पूरी तरह थक चुकी थी.” उन्होंने कहा, “बैडमिंटन कोर्ट में ट्रेनिंग के लिए पहुंची और उन्होंने कोशिश की पर कई ऐसे दिन मेरे सामने आये जहां मैं रो देती थी.” उन्होंने आगे कहा कि, “कई बार मन में ख्याल आता था कि मुझे इस फिल्म को छोड़ देना चाहिए. पर मैंने हार नहीं मानी और लगातार इस खेल को सीखने और फिल्म में बेहतर प्रदर्शन कर साइना के असल किरदार को दिखाने की पूरी कोशिश की.”

परिणीति ने वीडियो के अंत में बताया कि, फिल्म 26 मार्च को बड़े पर्दे पर रिलीज हो रही है.

यह भी पढ़ें.

राखी सावंत ने बयां किया दर्द, कहा- पहले लोग मेरे चेहरे और बॉडी को लेकर मजाक उड़ाते थे



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here