Paytm से 2 मिनट में मिलेगा 2 लाख तक का पर्सनल लोन, ऐसे करें अप्लाई

0
137


Photo:FILE PHOTO

Paytm से 2 मिनट में मिलेगा 2 लाख तक का पर्सनल लोन, ऐसे करें अप्लाई

नई दिल्ली: पेटीएम ने लोगों को इंस्टेंट पर्सनल लोन देने के लिए नई सुविधा को लॉन्च किया है। पेटीएम ने अपने 10 लाख ग्राहकों को क्रेडिट सेवाओं तक पहुंच के लिए इस सुविधा को लॉन्च किया है। पेटीएम की लोन देने की यह सेवा 24×7 और वर्ष में 365 दिनों के लिए है। ग्राहक इससे 2 मिनट से भी कम समय में ऋण प्राप्त कर सकते है। पेटीएम की इस सेवा का लाभ नेशनल हॉलिडे और रविवार को छुट्टी वाले दिन भी उठाया जा सकता है। पेटीएम ने इस सुविधा के लॉन्च के दौरान कहा कि पेटीएम गैर-बैंकिंग वित्तीय कंपनियों (एनबीएफसी) के लिए टेक्नोलॉजी और वितरण भागीदार है और इस नई सर्विस से इससे सैलरी खाते वाले लोगों, छोटे बिजनेस मालिकों और प्रोफेशनल को लोन में मदद मिलेगी।

पेटीएम ने ऋण आवेदन के लिए पूरी प्रक्रिया को डिजीटल कर दिया है और इसमें बैक जानकर दस्तावेज जमा करने की कोई आवश्यकता नही है। नई इंस्टैंट पर्सनल लोन योजना के तहत सैलरी खाते वाले लोगों, छोटे बिजनेस मालिकों और प्रोफेशनल को 2 लाख रुपए तक का इंस्टेंट लोन दिया जाएगा। इसके अलावा, पेटीएम ने कहा कि उसकी ऋण सेवा 18-36 महीने के लचीले पुनर्भुगतान के साथ आती है।  

लोन लेने के लिए ऐसे करें अप्लाई

इंस्टैंट पर्सनल लोन लेने के लिए ग्राहक को Paytm ऐप में जाकर फाइनेंशियल सर्विस ऑप्शन में ‘पर्सनल लोन’ टैब पर क्लिक कर अप्लाई करना होगा। Paytm ने 400 से अधिक ग्राहकों को पर्सनल लोन वितरित भी किए है। कंपनी पर्सनल लोन को वित्तीय वर्ष के अंत तक 10 लाख लोगों को देने का लक्ष्य बना रही है।

पेटीएम के सीईओ भावेश गुप्ता ने कहा कि हमारा उद्देश्य इंस्टेंट पर्सनल लोन को सेल्फ इंप्लाइड, युवा प्रोफेशनल्स के लिए सुलभ बनाना है, जिन्हें तत्काल खर्चों का प्रबंधन करने के लिए संसाधनों की कमी न हो सपने और महत्वाकांक्षाओं को पूरा करने के लिए संसाधन कम ना पड़े। उन्होनें कहा कि हमारा उद्देश्य भारत के युवाओं और युवा पेशेवरों को आत्मनिर्भर बनने में मदद करने के लिए उत्साही बनना है। हम कई सेवाओं के रूप में डिजिटलीकरण करना जारी रखेंगे। 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here