Karan Johar से काम मांगने के लिए लोग खोजते हैं अजीब तरीके, बनाते हैं ऐसे बहाने

0
81


करण जौहर (Karan Johar) ना सिर्फ अपनी बेहतरीन फिल्मों बल्कि नेपोटिज्म को लेकर बनी छवि के चलते अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. आज के इस आर्टिकल में हम आपको करण जौहर के एक ऐसे इंटरव्यू के बारे में बताएंगे जिसमें उन्होंने ईगो से लेकर सेल्फ रिस्पेक्ट और इंडस्ट्री में कैसे लोगों से उनका पाला पड़ता है, उसके बारे में बताया है. दरअसल, पिछले दिनों करण ने एक इंटरव्यू दिया था जो काफी वायरल हुआ था. इस इंटरव्यू में करण ने कहा था कि बतौर प्रोड्यूसर उनके लिए दो बातें सबसे अहम हैं.

उन्होंने बताया कि पहला ये कि ईगो को भूल जाओ और दूसरा ये कि अपने सेल्फ रिस्पेक्ट से कभी समझौता नहीं करो. इस इंटरव्यू के दौरान बेहद फनी अंदाज में करण ने यह भी बताया कि उनका पाला कैसे-कैसे लोगों से पड़ता है. असल में करण उन लोगों के बारे में बात कर रहे थे जो उनकी (करण की) फिल्मों में काम करना चाहते हैं और अजीब-अजीब बहाने लेकर आते हैं. करण बताते हैं कि कई लोग मेरे पास काम मांगने आते हैं और कहते हैं, ‘मेरे फैन्स को ऐसा लगता है कि मुझे इस फिल्म में होना चाहिए’, ‘ट्विटर पर लोग ऐसा कह रहे हैं कि मुझे ये फिल्म मिलनी चाहिए’ या ‘फिल्म भले ही पिट गई लेकिन लोग मेरे काम की तारीफ कर रहे हैं.’

Karan Johar से काम मांगने के लिए लोग खोजते हैं अजीब तरीके, बनाते हैं ऐसे बहाने

करण इन बातों पर चुटकी लेते हुए कहते हैं, ‘इनमें से कई लोगों के तो फैन्स तक नहीं होते और वो कौन लोग हैं जो फिल्म पिटने के बाद भी आपकी तारीफ कर रहे हैं.’ फिल्ममेकर के अनुसार लोगों को अपनी वास्तविकता स्वीकारनी चाहिए ना कि किसी प्रकार के भ्रम में बने रहना चाहिए.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here