रोहित और मॉर्गन पर जुर्माना लगाने से खुश हैं पीटरसन, बताई ये असली वजह

0
228




Image Source : IPLT20.COM
Rohit Sharma

नई दिल्ली| इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज केविन पीटरसन ने इंडियन प्रीमियर लीग में धीमी ओवर गति के लिए मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा और कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान इयोन मोर्गन पर जुर्माना लगाए जाने पर संतोष व्यक्त किया। पीटरसन ने कहा कि टी20 क्रिकेट में देरी के लिए कोई जगह नहीं है क्योंकि यह एक मनोरंजन पैकेज है और इसमें छेड़छाड़ मंजूर नहीं।

बेटवे डॉट कॉम पर अपने ब्लॉग पर पीटरसन ने लिखा, यह खिलाड़ियों के लिए एक महान संदेश है कि रोहित शर्मा और इयोन मोर्गन पर इस सप्ताह धीमी गति से अधिक दरों के लिए जुर्माना लगाया गया। टी20 क्रिकेट एक मनोरंजन पैकेज है। इसमें चौके, छक्के, विकेट और मिसफिल्ड सभी के लिए जगह है लेकिन नाहक देरी के लिए नहीं। दर्शकों को ये सभी तीन घंटे के भीतर चाहिए लहोता है।

पीटरसन ने आगे लिखा, मुझे याद है कि जब मैंने पहली बार 2004 में टी20 मैच खेले थे तो स्कोरबोर्ड पर टाइमर लगा था और आपको समय से अपने ओवर पूरे करने थे। इसमें कोई समझौता नहीं हो सकता था।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here