Priyanka Chopra की जेठानी भारत आते ही हुई थी सोशल मीडिया पर ट्रोल, बोले- अमेरिका नहीं है ये भारत है

[ad_1]

बॉलीवुड और हॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपने फैशन स्टाइल के लिए जानी जाती हैं. प्रियंका चोपड़ा अपने कपड़े और स्टाइलिश लुक्स के लिए आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं. इतना ही नहीं कभी-कभी एक्ट्रेस अपने खराब फैशननिस्टा को लेकर ट्रोलर्स की बातों और कमेंट का शिकार भी हो जाती हैं. ऐसा ही कुछ हाल ही में हुआ. जी हां, प्रियंका की जेठानी सोफी टर्नर (Sophie Turner) सोशल मीडिया पर अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर काफी ट्रोल होती दिखाई दीं.

Priyanka Chopra की जेठानी भारत आते ही हुई थीं सोशल मीडिया पर ट्रोल, बोले- अमेरिका नहीं है ये भारत है

हाल ही में सोफी टर्नर की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई. इससे पहले प्रियंका चोपड़ा की शादी में सोफी टर्नर एक ऐसी ड्रेस पहनी थी. साल 2018 में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी में सोफी टर्नर को दिल्ली एयरपोर्ट पर देखा गया था. जिसमें उन्होंने काफी अलग तरह की ड्रेस पहनी थी और फिर उसके बाद लोगों ने उन्हे सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया था. उन्होंने सिर्फ एक शर्ट पहन रखी थी. सोफी टर्नर ने काफी कम्फर्टेबल ड्रेस चुनी थी. सोफी ने वाइट एंड ग्रीन चेक की शर्ट पहनी हुई थी.

Priyanka Chopra की जेठानी भारत आते ही हुई थीं सोशल मीडिया पर ट्रोल, बोले- अमेरिका नहीं है ये भारत है

सोफी ने अपनी इस कम्फर्टेबल ड्रेस के साथ ड्रामैटिक आईलाइनर, डार्क आईशैडो, रोज़ी चिक्स, बोल्ड लिप्स और बालों का मेसी लुक दिया हुआ है. साथ ही उन्होंने ब्लैक हाई-थाई बूट्स को कैरी किया हुआ है. जो इस ऑउटफिट को पूरा करता है. वहीं निक जोनस के बड़े भाई की बात करें तो वो मस्टर्ड कलर की जैकेट और वाइट टीशर्ट को कैरी करते हुए दिखाई दिए थे.

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Main Menu