राहुल वैद्य ने सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए किया ट्वीट, कहा- मिस यू सुशांत भाई… 

0
109


राहुल वैद्य ने सुशांत सिंह राजपूत को याद कर किया ट्वीट

नई दिल्ली:

‘बिग बॉस 14’ फेम राहुल वैद्य (Rahul Vaidya)  ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को याद करते हुए एक ट्वीट किया है. जो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. 14 जून ka सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की पहली डेथ एनिवर्सिरी है. एक साल हो जाने के बाद भी उनका परिवार, उनके दोस्त और चाहने वाले अब तक इस बात को भूल नहीं पाए हैं. ऐसा एक दिन नहीं होता है, जब उनके फैन्स उन्हें याद नहीं करते है. उनकी पहली बरसी पर फिल्म और टीवी की बड़ी हस्तियां उन्हें याद कर रही हैं. इसी बीच गायक राहुल वैद्य ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के लिए एक इमोशनल ट्वीट किया है. 

यह भी पढ़ें

राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ने अपने ट्विटर हैंडल पर सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए इमोशनल पोस्ट की है. उन्होंने लिखा है- ‘बहुत दिनों से कुछ कहना चाहता था.. सुशांत भाई अमर रहो! मिस यू हमेशा’. राहुल ने पोस्ट के साथ दिल वाला इमोजी बनाकर #SushantSinghRajput हैशटैग भी लिखा है. राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) के साथ कई बड़ी हस्तियों ने सुशांत सिंह राजपूत की याद में पोस्ट किए हैं. अली गोनी ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के लिए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा था ‘करीब एक साल होने को आया है, जब सुशांत सिंह राजपूत की मौत हुई थी, लेकिन ऐसा एक भी दिन नहीं है, जब उनके फैन्स उन्हें ट्विटर पर ट्रेंड नहीं करते’. साथ ही लिखा – ‘यही तो कमाया था सुशांत ने’. 

बता दें, 14 जून 2020 को सुशांत इस दुनिया को छोड़ कर चले गए थे. वह अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे. उनकी मौत को लेकर अब भी देश की बड़ी एजेंसियां जांच में लगी हुई हैं. साथ ही उनके फैन्स सोशल मीडिया पर लगातार उनको न्याय दिलाने के लिए लड़ते रहते हैं और अब उनकी पहली बरसी पर उनका नाम ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा है. 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here