Redmi Note 10s भारत में 13 मई को होगा लॉन्च, 4 कैमरे के साथ मिलेगी दमदार परफॉर्मेंस

0
82


अगर आप एक नया स्मार्टफोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो थोड़ा रूक जाइये. जल्द ही Xiaomi अपनी Redmi Note 10 सीरीज के तहत एक नया एडिशन लॉन्च करने वाला है. कंपनी 13 मई को भारत में Redmi Note 10s लॉन्च करने जा रही है. चीनी स्मार्टफोन कंपनी Xiaomi ने इससे पहले Redmi Note सीरीज के स्मार्टफोन्स लॉन्च किए हैं. अब कंपनी ने नए Redmi Note 10s की लॉन्चिंग को लेकर इसका टीजर भी जारी किया है. हालांकि ये वर्चुअल लॉन्च होगा, जिसे कंपनी के ऑफिशियल सोशल मीडिया पर आप लाइव देख पाएंगे.  

आपको बता दें कि Redmi Note 10s को 13 मई को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा. इस फोन के टीजर में परफॉर्मेंस और कैमरा को हाईलाईट किया गया है. इस फोन का ग्लोबल वेरिएंट पहले ही लॉन्च हो चुका है. इसके फीचर्स क्या होंगे आइए जानते हैं.

Redmi Note 10s के फीचर्स
Redmi Note 10s में 6.43 इंच की फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले दी गई है. इस फोन में MediaTek Helio G95 चिपसेट दिया गया है. आपको इसमें 8GB रैम और 128GB का इंटरनल स्टोरेज मिलेगा. Redmi Note 10s में अगर बैटरी की बात करें तो 5,000mAh की बैटरी दी गई है जो 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है. साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है. ये फोन MIUI 12.5 पर चलेगा. 

Redmi Note 10s का कैमरा 
Redmi Note 10s में कैमरे पर सबसे ज्यादा फोकस किया गया है इस फोन में आपको 4 रियर कैमरे मिलेंगे. जिसमें 64MP का प्राइमरी लेंस, 8MP का अल्ट्रा वाइड दूसरा लेंस, 2 MP का मैक्रो सेंसर और 2 MP का डेप्थ सेंसर दिया गया है. वहीं सेल्फी के लिए 13MP का फ्रंट कैमरा मिलेगा. बात करें इसकी कीमत को तो 12 हजार से 15 हजार के बीच इसकी कीमत होने का अनुमान लगाया जा रहा है. 

Redmi Note 10s का मुकाबला 15 हजार की रेंज के फोन से होगा. जिसमें Samsung, Oppo, Poco और Realme के फोन शामिल हैं. इस रेंज में आपको शानदार 64MP कैमरा वाले फोन मिल जाएंगे.

Realme 6 से मुकाबला
रीयलमी 6 में क्वाड रियर कैमरा के साथ 64 मेगापिक्सल सैमसंग GW1 सेंसर, 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा वाइड लेंस और एक मैक्रो और डेप्थ सेंसर दिया गया है. सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. इस फोन में MediaTek Helio G90T SoC दिया गया है. स्टैंडर्ड वर्जन में 4,300mAh की बैटरी दी गई है. सिक्योरिटी के लिए फोन में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है. नए फोन में आपको 6.5 इंच डिस्प्ले HD+ रिजॉल्यूशन के साथ मिलेगा. साथ ही कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन दिया गया है.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here