घर पर रहकर Rhea Chakraborty पढ़ रही हैं रवींद्रनाथ टैगोर की किताब, देखें Photo

0
131


बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से ही सुर्खियों में छाई हुई हैं. कुछ समय पहले ही रिया को जेल से रिहा किया गया है. वहीं, इन दिनों रिया अपने घर और सोशल मीडिया पर काफी वक्त बिता रही हैं. अक्सर रिया की कोई ना कोई तस्वीर इंटरनेट पर वायरल होती रहती है. ऐसे में उनकी एक और तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें वो एक किताब पढ़ती हुई नजर आ रही हैं.

आपको बता दें कि हाल ही में रिया चक्रवर्ती ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो रवींद्रनाथ टैगोर की मशहूर किताब ‘गीतांजलि’ को पढ़ती हुए दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस रिया इस फोटो में पीले रंग का कुर्ता पहने हुए काफी सिंपल लुक में नजर आ रही हैं. रिया चक्रवर्ती ने इंस्टाग्राम पर इस तस्वीर को शेयर करते इस किताब की कुछ लाइनें भी लिखी हैं.

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर रिया चक्रवर्ती की इस तस्वीर को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. अब तक इस तस्वीर को डेढ़ लाख से अधिक लोग पसंद कर चुके हैं. इतना ही नहीं, रिया की इस तस्वीर पर एक यूजर ने कमेंट में लिखा ‘कुछ तो लोग कहेंगे लोगों का काम है कहना.’ इसके अलावा बात करें रिया की आने वाली फिल्मों की तो बहुत जल्द वो अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), इमरान हाशमी की फिल्म ‘चेहरे’ में दिखेंगी.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here