Royal Enfield ने लॉन्‍च की नई क्रूजर बाइक Meteor 350, इतनी हैै कीमत

0
105


Photo:ROYAL ENFIELD LAUNCHES ALL-NEW CRUISER B

Royal Enfield launches all-new cruiser bike Meteor 350

नई दिल्‍ली। मिड-साइज मोटरसाइकिल निर्माता रॉयल एनफील्‍ड (Royal Enfield) ने शुक्रवार को अपनी नई क्रूजर बाइक Meteor 350 को लॉन्‍च करने की घोषणा की। इस क्रूजर बाइक की शुरुआती कीमत 1.76 लाख (एक्‍स-शोरूम चेन्‍नई) रुपए है। Royal Enfield Meteor 350 तीन एडिशन फायरबेल, स्‍टेलर और सुपरनोवा में उपलब्‍ध होगी। सभी तीनों एडिशन में एलॉय व्‍हील्‍स और ट्यूबलेस टायर स्‍टैंडर्ड रूप में आएंगे।

Meteor 350 Fireball 1,75,817 रुपए में आएगी, वहीं Meteor 350 Stellar 1,81,326 रुपए में आएगी। Meteor 350 Supernova की एक्‍सशोरूम कीमत 1,90,536 रुपए होगी। इस नए मॉडल को रॉयल एनफील्‍ड के चेन्‍नई और ब्रिटेन स्थित अत्‍याधुनिक टेक्‍नीकल सेंटर्स के डिजाइनर्स और इंजीनियर्स द्वारा विकसित किया गया है। इसमें 349सीसी का एयर-ऑयल कूल्‍ड सिंगल-सिलेंडर इंजन है, जो 4000आरपीएम पर 20.2 बीएचपी और 27एनएम का टॉर्क पैदा करता है।

आयशर मोटर्स के मैने‍जिंग डायरेक्‍टर सिद्धार्थ लाल ने कहा कि हम एक ऐसी मोटरसाइकिल बनाना चाहते हैं जो नए और अनुभवी राइडर्स के लिए एक बेहतरीन क्रूजिंग अनुभव प्रदान करे। रॉयल एनफील्‍ड के सीईओ विनोद के दसारी ने कहा कि Meteor 350 के साथ, कंपनी की इच्‍छा एकदम नया तरीका इजाद करना है। हमारी प्रोडक्‍शन टीम ने नए मैन्‍यूफैक्‍चरिंग सिस्‍टम को विकसित करने के लिए बहुत अच्‍छा काम किया है।

कंपनी ने कहा कि उपभोक्‍ता Meteor 350 की बुकिंग कर सकते हैं और वह एनुअल मेंटेनेंस कॉन्‍ट्रैक्‍ट्स, एक्‍सटेंडेड वारंटी और रोडसाइड असिस्‍टेंस के विकल्‍प को भी चुन सकते हैं।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here