RR vs DC : संजू सैमसन छोड़ बैठे थे जीत की उम्मीद, फिर मिलर-मॉरिस ने पलटा मैच

0
138


Image Source : IPLT20.COM
Sanju Samson left hoping to win then David Miller Chris Morris reversed match RR vs DC 

राजस्थान रॉयल्स ने आखिरी ओवरों में मैच पलटते हुए दिल्ली कैपिटल्स को आईपीएल 2021 के 7वें मुकाबले में 3 विकेट से मात दी। इसी जीत के साथ रॉयल्स ने प्वॉइंट्स टेबल में अपना खाता खोला और अब वह 5वें स्थान पर पहुंच गई है। दिल्ली ने राजस्थान के सामने 148 रन का लक्ष्य रखा था जिसे उन्होंने मिलर और मॉरिस की धमाकेदार पारियों के चलते 2 गेंदें रहते हासिल कर लिया। 

42 गेंद पर जब राजस्थान रॉयल्स के 5 विकेट गिर गए थे तो कप्तान संजू सैमसन को मैच हारने का डर था, लेकिन उसी समय उन्हें उम्मीद थी कि मिलर और मॉरिस के रहते कुछ भी हो सकता है। इन दोनों खिलाड़ियों ने अपने कप्तान की उम्मीदों पर खड़ा उतरकर राजस्थान रॉयल्स को जीत दिलाई।

मैच के बाद कप्तान संजू सैमसन ने कहा “हां, उस समय लग रहा था कि हम हार जाएंगे, लेकिन उम्मीद जीत की भी थी क्योंकि हमारे पास मिलर और मॉरिस थे। सच कहूं तो मुझे लग रहा था कि यहां से जीतना मुश्किल है मगर हमारे खिलाड़ियों ने अच्छा प्रदर्शन किया। यह सब परिस्थितियों को समझने पर था शुरुआत में गेंद रुक कर आ रहा था जिस वजह से हमने हार्ड लेथ के साथ गति में बदलाव किया जो हमारे काम आया।”

सैमसन ने आगे कहा “हमारे पास तीन बाएं हाथ के गेंदबाज हैं और यह हमारी ताकत है। यह अन्य टीमों के मुकाबले थोड़ा अलग है तभी हम इसे अलग तरीके से इस्तेमाल कर रहे हैं।”

युवा तेज गेंदबाज सकारिया के बारे में बात करते हुए सैमसन ने कहा “हमने उससे बात की थी, उसमें आत्मविश्वास की कोई कमी नहीं दिखी और उसे क्या करना है वह उसके बारे में जानता है।”

बता दें, राजस्थान को यह अहम मुकाबला जीताने में मिलर और मॉरिस ने अहम भूमिका निभाई। मिलर ने जहां 62 रन की पारी खेलकर मैच को बनाया, वहीं मॉरिस ने 18 गेंदों पर 4 छक्कों की मदद से 36 रन की नाबाद पारी खेलकर मैच को फिनिश किया।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here