रुबिना दिलैक ने अभिनव शुक्ला संग बनाया रोमांटिक Video, बोलीं- हमारी जिंदगी में गलत के बाद…

0
95


रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) ने अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) संग बनाया रोमांटिक वीडियो

खास बातें

  • रुबिना दिलैक ने पति अभिनव शुक्ला संग बनाया रोमांटिक वीडियो
  • एक्साइटमेंट में डांस करती दिखीं एक्ट्रेस
  • रुबिना और अभिनव शुक्ला का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्‍ली:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) का हाल ही में ‘गलत’ (Galat) सॉन्ग रिलीज हुआ है. उनके गाने ने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. इस गाने में रुबिना दिलैक और पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) की एक्टिंग भी देखने लायक है. वहीं, हाल ही में इस गाने पर रुबिना दिलैक ने पति अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) संग रोमांटिक वीडियो बनाया है, जिसे उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है. इस वीडियो में दोनों का अंदाज काफी जबरदस्त लग रहा है. रुबिना और अभिनव के इस वीडियो को अभी तक 1 लाख 98 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा जा चुका है. 

यह भी पढ़ें

रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) वीडियो में अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) के साथ बीच के किनारे एंजॉय करती हुई दिखाई दे रही हैं. वीडियो में पहले वह मुस्कुराती हुई दिखाई देती हैं और तभी वहां पर अभिनव शुक्ला की भी एंट्री हो जाती है. इतना ही नहीं, वीडियो में रुबिना दिलैक एक्साइटमेंट में डांस करती हुई भी नजर आती हैं. उनके इस वीडियो को लेकर फैंस भी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए रुबिना दिलैक ने लिखा, “हमारी जिंदगी में गलत के बाद, सब कुछ सही होता है.” उनके इस वीडियो पर को-कंटेस्टेंट शहजाद देओल ने भी कमेंट किया और लिखा, “बहुत ही प्यारा गाना है.”

बता दें कि रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) और अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) का इससे पहले मरजानेया सॉन्ग रिलीज हुआ था, जिसने धमाल मचाकर रख दिया था. इस गाने में अभिनव शुक्ला और रुबिना दिलैक की केमिस्ट्री तो कमाल की लग ही रही थी, साथ ही नेहा कक्कड़ की सिंगिंग ने भी धमाल मचाकर रख दिया था. रुबिना दिलैक के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उन्होंने बिग बॉस 14 का खिताब जीता है. बिग बॉस 14 के बाद रुबिना दिलैक ‘शक्ति: अस्तित्व के एहसास की’ में दोबारा एंट्री करती हुई नजर आईं. इससे जुड़ा प्रोमो भी कुछ दिनों पहले रिलीज हुआ था.

 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here