Salman Khan लाए थे रिप्ड जींस का फैशन, इस गाने में पहनी थी सलमान ने रिप्ड जींस

0
27


कुछ ही दिनों पहले उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने एक बयान दिया था. उन्होंने रिप्ट जींस को लेकर दो बयान दिया उसे सुनने के बाद राजनीतिक गलियारों में और बॉलीवुड में भी उनका जमकर विरोध हुआ. उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने फटी जींस पहनने पर महिलाओं के संस्कार पर सवाल उठाया था. लेकिन क्या आपको पता है रिप्ड जींस का फैशन बॉलीवुड में सबसे पहले सलमान खान ने शुरु किया था. रिप्ड जींस का कल्चर सलमान खान ने साल 1998 में फिल्म ‘प्यार किया तो डरना क्या’ से की था.

फिल्म ‘प्यार किया तो डरना क्या’ का एक गाना ‘ओ ओ जाने जाना’ भला कौन भूल सकता है. अगर आपने इस गाने को गौर से नहीं देखा तो जरा एक बार फिर से प्ले करके देखें. सलमान बिना टीशर्ट के रिप्ड जींस में ‘ओ ओ जाने जाना’ गाने पर परफॉर्म करते नजर आए थे. सलमान का ये अंदाज दर्शकों को खूब पसंद आया था और फिर आम लोगों के बीच भी रिप्ड जींस पहनने की शुरूआत हो गई थी. सलमान खान के इस लुक को देखने के बाद किंग खान यानी शाहरुख खान भी इसे कैरी करते हुए कई बार नजर आए. साथ ही शाहिद कपूर और रणवीर सिंह जैसे सुपरस्टार्स को भी रिप्ड जींस पहने देखा गया है.

आपको बता दें, उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने अपने बयान में कहा था कि,’फटी जींस पहनने वाली महिलाएं अपने बच्चों और समाज के सामने क्या उदाहरण पेश करेंगी’ इस बयान के आते ही बॉलीवुड की कई सितारे खूब एक्टिव दिखाई दिए और उन्होंने तीरथ सिंह रावत े बयान की निंदा करते हुए सोशल मीडिया पर अपनी बात रखी.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here