डेढ़ लाख की कीमत वाला Samsung Galaxy Z Fold 2 आज से कर सकेंगे प्री-बुक, इस फोन से होगा मुकाबला

0
96


सैमसंग का नया फोल्डेबल फोन Galaxy Z Fold 2 भारत में लॉन्च कर दिया है. भारतीय बाजार में इसकी कीमत 1,49,999 रुपये तय की गई है. सैमसंग का यह फोन आज से प्री-बुकिंग के लिए अवेलेबल है. यह स्मार्टफोन फोल्डेबल स्क्रीन के साथ मार्केट में उतारा गया है. इसमें 6.2 इंच का इनफिनिटी ओ कवर डिस्प्ले और इसे अनफोल्ड करने पर यह 7.6 इंच की मेन स्क्रीन के साथ एक टैबलेट पीसी का फॉर्म ले लेता है.

ये हैं ऑफर्स

आप इस फोन को आज से सैमसंग की वेबसाइट और सभी बड़े रिटेल स्टोर्स पर प्री बुक कर सकते हैं. कंपनी के एक्सपीरियंस स्टोर्स और वेबसाइट पर बुकिंग करने पर फोन की पर 12 महीने की ईएमआई के लिए नो-कॉस्ट ईएमआई ऑफर दिया जा रहा है. कंपनी यूट्यूब प्रीमियम को चार महीने के लिए फ्री भी दे रही है. इसके अलावा फोन के साथ माइक्रोसॉफ्ट ऑफिस 365 पर 22 प्रतिशत डिस्काउंट पर मिलेगा.

शानदार है स्क्रीन

इस शानदार फोन में 6.2 इंच का कवर स्क्रीन है. साथ ही इसकी मेन स्क्रीन खुलने पर 7.6 इंच की है. सैमसंग के मुताबिक गैलेक्सी फोल्ड में 4.6 इंच का कवर स्क्रीन और 7.3 इंच का मेन स्क्रीन है और इस आधार पर गैलेक्सी जेड फोल्ड2 काफी अपग्रेड है. यह फोन 12जीबी रैम और 512जीबी मेमोरी और 12GB रैम और 256GB मेमोरी के साथ लॉन्च किया गया है.

दमदार है बैटरी

Samsung Galaxy Z Fold 2 में 4500 mAh की बैटरी है, जो गैलेक्सी फोल्ड (4380एमएएच) तुलना में ज्यादा दमदार है. गैलेक्सी जेड फोल्ड2 सैमसंग का तीसरा फोल्डेबल स्मार्टफोन है. इससे पहले कंपनी गैलेक्सी फोल्ड और गैलेक्सी जेड फ्लिप लॉन्च कर चुकी है. गैलेक्सी जेड फोल्ड2 मिस्टिक ब्लैक और मिस्टिक ब्रांज कलर ऑप्शन में अवेलेबल है.

कैमरा फीचर्स

नए डिवाइस में 10 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा है और रियर कैमरे में तीन सेंसर दिए गए हैं. रियर कैमरों में 12एमपी अल्ट्रा वाइड, 12एमपी वाइड एंगल और 12एमपी टेलीफोटो कैमरा है, जिसके साथ 10x जूम अवेलेबल है.

Motorola razr से होगा मुकाबला

Samsung Galaxy Z Fold 2 का मुकाबला Motorola razr से होगा. इसके 6 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 1,24,999 रुपये है. इस फोन में 6.2 का ओएलईडी एचडी प्लस डिस्प्ले दिया है. परफॉर्मेंस के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 एसओसी दिया गया है। वहीं, यह फोन एंड्रॉयड 9.0 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया है. इस फोन में 2,510 mAh की बैटरी लगी है.

ये भी पढ़ें

आज पहली बार सेल में मिलेगा Realme 7 Pro, इस फोन को देता है टक्कर

15 सितंबर को लॉन्च होगा Xiaomi का नया फोन Redmi 9i, जानें क्या हो सकता है फोन में खास



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here