दूसरों के Whatsapp स्टेटस फोन में हो जाते हैं सेव, इस आसान ट्रिक से करें डाउनलोड

0
52


इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप Whatsapp का इस्तेमाल लगभग सभी लोग करते हैं. लेकिन अधिकतर लोगों को इससे जुड़े पूरे फीचर्स के बारे में जानकारी नहीं होती है. Whatsapp पर नए-नए फीचर्स अपडेट होते रहते हैं. व्हाट्सएप पर आजकल लोग रोजाना status स्टोरी चेंज करते रहते हैं. ये स्टेटस स्टोरीज 24 घंटे के बाद अपने आप हट जाती हैं. लेकिन सवाल उठता है कि आप अपने दोस्त के लगाए status स्टोरी को दोबारा देखना चाहते हैं तो क्या किया जाए?

नहीं पड़ेगी फ्रेंड से मांगने की जरूरत

आप चाहे तो अपने फ्रेंड से उसे मांग सकते हैं लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसा बताने जा रहे हैं जिससे आपको अपने फ्रेंड से उस स्टेटस को मांगने की आवश्यता नहीं पड़ेगी. दरअसल, वो स्टेटस आपके फोन में सेव हो जाता है. ऐसा अक्सर होता है कि हमें किसी का लगाया स्टेटस इतना पसंद आता है कि हम उसे कई बार देखते हैं. हालांकि 24 घंटे बाद हम उसे देख नहीं पाते हैं. लेकिन ये बात बेहद कम लोग ही जानते हैं कि दोस्तों की स्टोरीज पर लगी तस्वीरें और वीडियोज आपके फोन में सेव हो जाते हैं. तो चलिए जानते हैं कैसे आप उसे देख सकते हैं.

ऐसे कर सकते हैं चेक

अगर आप अपने दोस्तों के status स्टोरी पर लगाए गए वीडियोज और फोटोज को देखना चाहते हैं तो आपको अपने फोन के फाइल मैनेजर में जाना होगा. इसके बाद ‘Internal Storage’ पर क्लिक करें. Internal Storage में जाने के बाद आपको कई ऐप नजर आएंगे. इसमें WhatsApp को सिलेक्ट करें. इसके बाद Media ऑप्शन को सेलेक्ट करें. थोड़ा स्क्रोल करने पर आपको status का विकल्प दिखेगा. इस पर क्लिक करने के बाद आप दोस्तों के सारे फोटो और वीडियोज देख सकते हैं. साथ ही आप इसे डाउनलोड भी कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें

वॉट्सएप के ग्रुप में एड होने से कैसे बचें? जानिये वॉट्सएप का एक आसान प्राइवेसी फीचर

कोई भी नया ऐप इंस्टॉल करते वक्त क्या-क्या सावधानी जरूरी है, ताकि आपका निजी डेटा रहे सुरक्षित



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here