पिता के शव को कार में रख कर जब गाड़ी चलाने लगे Shahrukh Khan, मां ने पूछा था ऐसा सवाल

0
194


बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने अपनी मेहनत से फिल्म इंडस्ट्री में जो मुकाम हासिल किया है वहां तक पहुंचना किसी-किसी की किस्मत में ही होता है, लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब अपने पिता के निधन के बाद उनके शव को गाड़ी में रखकर उन्होंने खुद ड्राइव किया. वैसे खुद गाड़ी चलाना कोई बड़ी बात नहीं है, लेकिन उस वक्त उन्हें किसी भी तरह की मदद नहीं मिल रही थी.

किंग खान ने एक टॉक शो के दौरान बताया ता कि- ‘अपने पिता की बॉडी उन्हें खुद ही घर लानी पड़ी थी क्योंकि किसी भी ड्राइवर को मुझसे टिप मिलने की उम्मीद नहीं थी’. शाहरुख ने बताया कि- ‘आज भी मुझे वो रात याद है जब पापा का निधन हुआ था, हमारे पड़ोसी का ड्राइवर, मां और मुझे हॉस्पिटल लेकर जा रहा था. उस वक्त वो ड्राइवर अपने आप में ही बड़बड़ा रहा था कि मरे हुए इंसान के लिए टिप भी अच्छी नहीं मिलती और हमें अस्पताल के बाहर उतार कर वो वापस चला गया’.

आपको बता दें कि जब शाहरुख खान के पिता का निधन हुआ था उस वक्त शाहरुख की उम्र सिर्फ 14 साल थी. ड्राइवर की बातों से शाहरुख को बहुत दुख पहुंचा था. उन्होंने अपने पिता की बॉडी गाड़ी की पिछली सीट पर रखी और खुद ही गाड़ी चलाने लगे. उन्होंने मां को भी कार में बिठा लिया. पति की मौत की वजह से शाहरुख की मां को होश नहीं था, लेकिन जब उनकी गाड़ी अस्पताल से काफी आगे निकल गई तब मां ने शाहरुख से पूछा- ‘तुमने गाड़ी चलानी कब सीखी?’ मा का सवाल सुनते ही शाहरुख ने कहा-‘अभी’. शाहरुख ने बताया कि उस वक्त वो खुद भी ये सोचने पर मजबूर हो गए थे कि वो गाड़ी कैसे चला पा रहे थे.

यह भी पढ़ेंः

अब तक क्यों सिंगल हैं Kangana Ranaut, Kapil Sharma के शो पर किया था खुलासा, देखें Video

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here