Suniel Shetty को रियल लव स्टोरी में बेलने पड़े थे खूब पापड़, पेरेंट्स को मनाने में लगे थे 9 साल

0
157



बॉलीवुड स्टार्स फ़िल्मी परदे पर जितनी रोचक प्रेम कहानियों में किरदार निभाते नज़र आते हैं. उनकी असल ज़िंदगी की प्रेम कहानी भी कम दिलचस्प नहीं होती. आज हम आपको बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी(Suniel Shetty) की रियल लाइफ लव स्टोरी के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि काफी फ़िल्मी है. सुनील ने माना कादरी से शादी की है.

दोनों की शादी 1991 में हुई थी. सुनील ने सबसे पहली बार माना को एक पेस्ट्री शॉप पर देखा था और वहीं उन्हें देखते ही फ़िदा हो गए थे. सुनील की छोटी बहन माना को जानती थीं इसलिए सुनील ने उनसे कहकर माना से जान-पहचान करने की कोशिश की. छोटी बहन ने माना और सुनील की मुलाकात करवाई. दोनों का मिलना-जुलना शुरू हुआ और इसके बाद जल्द ही दोनों एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए और इन्होंने शादी का फैसला कर लिया. दोनों अलग धर्मों के होने की वजह से शादी में अड़चन आना लाजिमी था.

Suniel Shetty को रियल लव स्टोरी में बेलने पड़े थे खूब पापड़, पेरेंट्स को मनाने में लगे थे 9 साल

माना जहां मुस्लिम-पंजाबी परिवार से हैं. वहीं, सुनील कर्नाटक के तुलु समुदाय से हैं. दोनों ने अपने परिवार वालों को मनाने की कोशिश की लेकिन वो नहीं माने. परिवार को मनाने में सुनील-माना को 9 साल लग गए और तब जाकर इनकी शादी हो पाई. अब ये दोनों दो बच्चों के माता-पिता हैं.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here