Sunil Grover ने कुछ इस अंदाज़ में की SRK की मिमिक्री, वीडियो देख आप भी नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी !

0
74



कॉमेडी शो ‘कॉमेडी नाइट्स विथ कपिल’(The Kapil Sharma Show) से घर-घर में फेमस हुए सुनील ग्रोवर(Sunil Grover) कॉमेडी का दूसरा नाम हैं. सुनील द्वारा निभाए गए कैरेक्टर्स डॉ. मशहूर गुलाटी और गुत्थी आज भी लोगों द्वारा खूंब पसंद किए जाते हैं.सुनील बॉलीवुड अभिनेताओं की मिमिक्री भी बखूबी करते हैं.

आज के इस आर्टिकल में हम आपको सुनील ग्रोवर के एक ऐसे ही वायरल वीडियो के बारे में बताने जा रहे हैं जो एक अवार्ड्स फंक्शन का है. इस शो में सुनील ग्रोवर ‘रुक रुक खान’ बनकर शाहरुख़ की मिमिक्री करते नज़र आए थे.


शो में एंट्री करते ही सुनील, ‘जब तक है जान‘ की पैरोडी कविता पढ़ते हैं जो इस प्रकार है, ‘मेरे फटे कपड़ों की गठरियां, मेरे हाथों में फंसी मठरियां, तेरी सुबह की हरकतें ऑन रेल की पटरियां, नहीं भूलूंगा मैं, जब तक है जान, जब तक है जान’. सुनील की यह कविता सुन शो में मौजूद लोग हंसी के मारे लोट-पोट हो जाते हैं. आपको बता दें कि सुनील ग्रोवर के फेवरेट एक्टर शाहरुख खान हैं.

सुनील हाल ही में विवादास्पद वेब सीरीज ‘तांडव’ में भी नज़र आए हैं. यहां गौर करने वाली बात यह है कि भले ही वेबसीरीज ‘तांडव’ की आलोचना हो रही हो, लेकिन इसमें सुनील ग्रोवर के करैक्टर ‘गुरपाल चौहान’ की जमकर तारीफ हो रही है.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here