Superhit Filmy Scene: जब तीन-तीन बीवियों के चक्कर में पड़कर Kapil Sharma की हो गई हालत पतली, देखकर हंसी नहीं रोक पाएंगे

0
78


अक्सर मजाकिया लहजे में कहा जाता है कि एक बीवी को संभालना ही काफी मुश्किल होता है. ऐसे में कपिल शर्मा (Kapil Sharma) को सैल्यूट करना तो बनता है. भई… जहां एक बीवी संभाले नहीं संभलती, ऐसे में कपिल शर्मा ने तीन-तीन बीवियों को संभाला. भले ही अपनी बैंड बजवाई लेकिन लोगों को खूब हंसाया. अगर आप कपिल शर्मा को फॉलो करते हैं और पसंद करते हैं तो आप समझ ही गए होंगे कि हम क्या बात कर रहे हैं. हम बात कर रहे हैं कपिल की फिल्म किस किस को प्यार करूं (Kis Kis ko Pyar Karu) की. जो जबरदस्त कॉमेडी से भरपूर है. तो आइए दिखाते हैं इसी फिल्म के कुछ मजेदार सीन्स. 

जब तीन बीवियों के बीच फंसे कपिल शर्मा

इस फिल्म में कुछ ऐसे हादसे होते हैं, जिनके कारण देखते ही देखते कपिल शर्मा की तीन-तीन शादियां हो जाती है और वो फंस जाते हैं तीन बीवियों के चक्कर में. ऐसे में कपिल की तो बैंड बजती है लेकिन देखने वालों को मजा आ जाता है. फिल्म भले ही बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल न दिखा सकी हो लेकिन इस फिल्म और इसके सीन्स आज भी दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय हैं. 

अरबाज खान भी फिल्म में आए थे नजर 

2015 में रिलीज कपिल शर्मा की इस फिल्म का निर्देशन किया था अब्बास मस्तान की जोड़ी ने और फिल्म में कपिल शर्मा के साथ अरबाज खान भी नजर आए थे. जिन्हें इस फिल्म में काफी पसंद किया गया था. वो काफी मजेदार रोल में थे. किस किस को प्यार करूं के बाद कपिल फिरंगी में दिखे लेकिन ये फिल्म भी फ्लॉप रहीं. फिलहाल वो फिल्मों को छोड़ अपने सेलेब चैट शो द कपिल शर्मा शो पर फोकस किए हुए हैं जो फिलहाल ऑफ एयर है लेकिन जल्द ही शुरू होगा.

ये भी पढ़ेः Katrina Kaif की ये एक बात Ranbir Kapoor को लगती है सबसे अच्छी, एक्टर ने खुद किया था खुलासा!



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here