Swiggy अपने 2 लाख डिलीवरी पार्टनर्स को टीका लगवाने के लिए उठाएगी पूरा खर्च, पे लॉस के लिए भी करेगी भुगतान

0
113


Photo:FILE PHOTO

Swiggy to cover entire vaccination cost for over 2 lakh delivery partners

नई दिल्‍ली। ऑनलाइन फूड ऑर्डरिंग और डिलीवरी प्‍लेटफॉर्म स्विगी (Swiggy) ने बुधवार को कहा कि वह पूरे देश में अपने 2 लाख डिलीवरी पार्टनर्स को कोविड-।9 टीकाकरण में आने वाले पूरे खर्च को वहन करेगी। केंद्र सरकार ने 1 अप्रैल, 2021 से 45 वर्ष से अधिक आयु के सभी लोगों के लिए टीकाकरण अभियान को शुरू करने की घोषणा की है।

स्विगी ने कहा कि प्रोग्राम के पहले चरण में स्विगी के 5500 डिलीवरी पार्टनर्स 45 वर्ष और इससे अधिक उम्र के हैं जो टीकाकरण के लिए योग्‍य हैं। इस प्रोग्राम के अंत तक स्विगी को उम्‍मीद है कि वह अपने 2,00,000 से अधिक ड‍िलीवरी पार्टनर्स को टीका लगवाने के लिए प्रोत्‍साहित करेगी ताकि वह आवश्‍यक सेवाओं को निरंतर उपलब्‍ध करवा सकें। कंपनी ने प्राधिकरणों से भी आग्रह किया है कि वह टीकाकरण अभियान में डिलीवरी पार्टनर्स को प्राथमिकता प्रदान करें।

स्विगी के सीओओ विवेक सुंदर ने कहा कि हम महामारी से लड़ने में हर संभव प्रयास कर रहे हैं, हम अपने बेड़े में जागरूकता फैलाने का काम कर रहे हैं और अपने सभी डिलीवरी पार्टनर्स के लिए टीकाकरण लागत को भी शामिल कर अपने कोविड कवर का विस्‍तार कर रहे हैं। हम अपने पार्टनर्स को टीका लगने में खर्च किए गए समय के दौरान हुए पे लॉस के लिए भी उन्‍हें कवर प्रदान करेंगे।

उन्‍होंने कहा कि अपने पार्टनर्स के लिए यह हमादा एक अन्‍य धन्‍यवाद कदम है, जो न केवल स्‍वयं की बल्कि अपने परिवार की और समाज की सेवा एक आवश्‍यक सेवा प्रदाता के रूप में कर रहे हैं।

महामारी के दौरान स्विगी अपने डिलीवरी पार्टनर्स को लाइफ इंश्‍योरेंस, मेडिकल और एक्‍सीडेंट कवर के अलावा कोविड-19 से संक्रमित होने के बाद रिकवरी में लगने वाले समय के दौरान होने वाले पे लॉस के लिए भी पे कवर उपलब्‍ध करवा रही है।    

सोना-चांदी खरीदने वालों के लिए खुशखबरी, कीमतों में आज आई बड़ी कमी

किसानों के बैंक खाते में जमा होंगे PM Kisan के 18,000 रुपये, पीएम मोदी ने की घोषणा

नौकरी करने वालों के लिए खुशखबरी, सरकार ने PF में टैक्‍स फ्री निवेश की सीमा बढ़ाई

देश के टॉप-100 सबसे अमीर रीयल एस्‍टेट डेवलपर्स की लिस्‍ट जारी, जानिए कौन है शीर्ष स्‍थान पर





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here