The Kapil Sharma Show में क्यों लड़ पड़े भोजपुरी इंडस्ट्री के 2 सुपरस्टार Manoj Tiwari और Ravi Kishan

0
141


कॉमेडी के किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का मशहूर टीवी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) को फैंस बेहद प्यार करते हैं. इस शो के लिए दर्शक पूरा हफ्ता इंतज़ार करते हैं. वहीं कपिल के शो के सभी कलाकार फिर चाहे वो भारती सिंह (Bharti Singh) हो या कृष्णा अभिषेक (krushna Abhishek), कीकू शारदा (Kiku Sharda) हो या फिर खुद कपिल शर्मा, दर्शकों के दिलों में अपनी खास जगह बना चुके हैं.



कपिल का शो एक ऐसा मंच है जहां हर बड़ा सितारा अपनी फिल्मों के प्रमोशन के लिए पहुंचता है. लेकिन इस बार का शो एक दम हटके होने वाला है क्योंकि इस बार कपिल के शो में भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के दो ऐसे सुपरस्टार शिरकत लाने वाले हैं जिन्हें आज किसी परिचय की जरूरत नहीं है. जी हां, इस बार ‘द कपिल शर्मा शो’ में एक्टर, सिंगर मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) और रविकिशन (Ravi kishan) पधार रहे हैं.

शो के प्रोमो से ही पता चल रहा है कि ये एपिसोड़ कितना मज़ेदार होने वाला है. यहां रविकिशन और मनोज तिवारी की तू-तू मैं-मैं देखने को मिल रही है. रविकिशन प्रोमो में कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि ‘ये लास्ट है क्योंकि इसके बाद हम दोनों कभी एक साथ नज़र नहीं आएंगे, क्योंकि दोनों का इतिहास है दोनों की अपनी लड़ाईयां हैं’. तभी मनोज तिवारी बोलते हैं ‘नहीं मैं तो आपका छोटा भाई हूं’, तो रविकिशन चौंक कर कहते हैं ‘पीछे से’. कपिल के शो के इस प्रोमो वीडियो को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं. जब प्रोमों इतना मज़ेदार है तो पूरे एपिसोड़ के तो क्या कहने. इस एपिसोड़ में और क्या-क्या खुलासे होंगे और फैंस कितना हसेंगे वो तो आज रात पता चल ही जाएगा.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here