Tulsi Kumar और Darshan Raval के नए गाने ‘इस कदर’ ने मचाई धूम, दोनों की दिखी शानदार कैमिस्ट्री

0
124


2 दिन पहले ही रिलीज तुलसी कुमार (Tulsi Kumar) और दर्शन रावल (Darshan Raval) के नए गाने ‘इस कदर (Is Qadar)’ ने धूम मचा दी है. गानों के शौकीन लोगों को ये गाना खूब पसंद आ रहा है. यही कारण है कि रिलीज होने के साथ ही इसे खूब सुना जा रहा है और ये यूट्यूब पर हिट हो गया है. गाने में फीमेल आवाज तुलसी कुमार ने दी है. 

इस गाने की खासियत है कि ये काफी सॉफ्ट और रोमांटिक गाना है, जिसका म्यूजिक कानों को भाता है. न शोर शराबा, न लाउड म्यूजिक. संगीत इस गाने को खास बना रहा है. गाने को निर्देशित किया है अरविंद खैरा ने तो वहीं इसका म्यूजिक दिया है सचेत और परंपरा ठाकुर ने. बोल लिखे हैं सईद क्वाड्री ने. इस गाने में कव्वाली का तड़का भी लगाया गया है. जो इसकी खूबसूरती को और भी बढ़ा देता है. अगर आपने अब तक ये गाना नहीं सुना तो इसे जरूर सुनें. 

गाने को जहां तुलसी कुमार ने आवाज दी है तो इसे फिल्माया भी तुलसी कुमार और दर्शन रावल पर ही गया है. इस गाने को कितना पसंद किया जा रहा है इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे रिलीज हुए अभी 2 ही दिन हुए हैं लेकिन इसे अब तक ढाई करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

शानदार आवाज

सिंगर तुलसी कुमार काफी समय से संगीत के क्षेत्र में हैं. पिछले काफी सालों से उनके कई बेहतरीन गाने रिलीज हो चुके हैं. इस कदर से पहले भी उनका पहले प्यार का पहला गम, नाम और तन्हाई सॉन्ग रिलीज हुए थे. 

ये भी पढ़ेंः  20 साल पहले कोरियोग्राफर Terence Lewis की स्टूडेंट थीं Malaika Arora, आज बगल में बैठकर शो करती हैं जज



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here