IPL मैच देखते वक्त नहीं होगी डेटा की दिक्कत, चुनें Jio-Airtel और Vodafone के ये प्लान

0
156


फटाफट क्रिकेट यानी IPL का रोमांच 19 सितंबर से शुरू होने जा रहा है. टी वी चैनल के अलावा क्रिकेटप्रेमी अपने स्मार्टफोन पर भी देखते हैं. इसके लिए टेलीकॉम कंपनियां कुछ खास प्लांस पेश करती हैं, जिसकी मदद से मैच की लाइव स्ट्रीमिंग देखी जा सके. आप आईपीएल के मैचों का मजा डिज्नी+हॉटस्टार पर भी ले सकते हैं, लेकिन इस स्ट्रीमिंग में पूरा डेटा कंज्यूम हो जाता है. मैच के बीच डेटा बाधा न बने इसके लिए हम आपको जियो, एयरटेल और वोडाफोन के कुछ प्लान सजेस्ट कर रहे हैं जो आपके काम आ सकते हैं.

Reliance Jio

रिलायंस जियो अपने यूजर्स को कुछ प्लान दे रही है जिसमें उन्हें डिज्नी+ हॉटस्टार वीआईपी के एक साल वाले सब्सक्रिप्शन मिलते हैं. इन्हीं में से एक प्लान क्रिकेट पैक भी लॉन्च किया गया था. इस क्रिकेट पैक की कीमत 499 रुपये है. इसके तहत यूजर्स को हर दिन 1.5 GB डेटा दिया जा रहा है. इसके अलावा इसमें जियो ऐप्स का फ्री एक्सेस भी मिल रहा है. ये प्लान 56 दिन तक वैलिड है.

Airtel

जियो के अलावा एयरटेल भी आईपीएल के लिए एक खास प्लान दे रहा है. 599 रुपये वाले इस प्लान के तहत हर दिन 2GB डेटा के साथ डिज्नी+ हॉटस्टार का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है. यही नहीं इसमें किसी भी नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग की सुविधा भी मिल रही है. साथ ही साथ आप 100 एसएमएस फ्री कर सकेंगे. अगर आप ये प्लान खरीदते हैं तो आपको एयरटेल एक्सट्रीम प्रीमियम के साथ एयरटेल थैंक्स का बेनिफिट भी मिलेगा.

Vodafone

वोडाफोन अपने किसी प्लान में डिज्नी+ हॉटस्टार का फ्री सब्सक्रिप्शन नहीं दे रहा है. इसके लिए आपको अलग से प्लान खरीदना होगा. सब्सक्रिप्शन के बाद यूजर्स को मैच लाइव स्ट्रीम देख सकते हैं. अगर आप चाहते हैं कि मैच के दौरान आपका डेटा खत्म न हो तो आप कंपनी का 699 वाला प्लान ले सकते हैं. इसके तहत यूजर्स को हर दिन 2GB+2GB डेटा दिया जा रहा है. इसमें आपको सभी नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग और फ्री एसएमएस की सुविधा मिल रही है. इस प्लान में आपको जी5 का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा. इस प्लान की वैलिडिटी 84 दिन तक है.

ये भी पढ़ें

500 रुपये से कम के इंटरनेट प्लान, जानिये कौन सा प्लान है आपके लिये फिट

इंटरनेट डेटा बचाने के लिये ट्रिक्स एंड टिप्स, घर के काम करने के लिये सस्ते इंटरनेट प्लान



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here