MI vs KXIP के बीच होने वाले मुकाबले में यह 11 खिलाड़ी मचा सकते हैं धमाल

0
34


Image Source : IPLT20.COM
IPL 2020, KXIP vs DC 

इंडियन प्रीमियर लीग 2020 के 36वें मैच में पॉइंट्स टेबल में दूसरे स्थान पर मौजूद मुंबई इंडियंस और सबसे निचले स्थान पर काबिज किंग्स इलेवन पंजाब के बीच है। एक तरफ मुंबई की टीम ने टूर्नामेंट में अपने आठ मुकाबलों में से 6 में जीत दर्ज की है जबकि पंजाब की टीम सिर्फ दो मैच ही जीत पाई है।

ऐसे में टूर्नामेंट में बने रहने के लिए पंजाब की टीम के लिए यह मुकाबला जीतना बहुत ही जरूरी है। हालांकि इसके लिए टीम के खिलाड़ियों का प्रदर्शन करना जरूरी है। एक तरफ पंजाब के लिए अपना पहला मैच खेलने वाले क्रिस गेल बेहतरीन लय में नजर आए वहीं कप्तान केएल राहुल और मयंक अग्रवाल लगातार रन बना रहे हैं।

वहीं मुंबई की टीम के लिए सभी खिलाड़ी फॉर्म में चल रहे हैं। टॉप ऑर्डर से लेकर मध्यक्रम के सभी खिलाड़ी अपने लय में हैं। इसके अलावा गेंदबाजी में भी सभी खिलाड़ी दमदार प्रदर्शन कर रहे हैं।

ऐसे में इन दोनों टीमों को मिलाकर आज के मैच में एक बेहतरीन फैंटसी प्लेइंग इलेवन बनाया जा सकता है, जो इस प्रकार है।

टॉप ऑर्डर- 

इस मुकाबले में टॉप ऑर्डर में कई सारे बल्लेबाज हैं जिसमें क्विंटन डिकॉक और केए राहुल को शामिल करना समझदारी होगा। वहीं तीसरे स्थान के लिए टीम में रोहित शर्मा को शामिल किया जा सकता है। इसके अलावा चौथे स्थान पर बेहतरीन फॉर्म में चल रहे सुर्यकुमार को शामिल किया जा सकता है।

हालांकि मयंक्र अग्रवाल ओपनिंग करते हैं लेकिन उनकी जगह इस फैंटसी प्लेइंग इलेवन में पांचवे स्थान पर जगह बनती है।

मध्यक्रम-

मध्यक्रम में इस फैंटसी इलेवन के लिए ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या की जगह पक्की है। वहीं सातवें स्थान के लिए किरोन पोलार्ड को जगह मिलना तय है। इसके अलाव आठवें स्थान के लिए क्रणाल पंड्या सबसे बेहतर साबित हो सकते हैं।

निचला क्रम-

गेंदबाजी की बात करें तो 9वें स्थान के लिए ट्रेंट बोल्ट के लिए जगह बनती है। इसके अलावा किंग्स के मोहम्मद शमी भी बेहतरीन फॉर्म में हैं जबकि जसप्रीत बुमराह 11वें खिलाड़ी होंगे।  

Dream 11 – क्विंटन डि कॉक, केएल राहुल, रोहित शर्मा, सुर्यकुमार यादव, मयंक्र अग्रवाल, हार्दिक पंड्या, किरोन पोलार्ड, क्रुणाल पंड्या, ट्रेंट बोल्ट, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह।

 

कोरोना से जंग : Full Coverage





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here