IPL 2020, MI vs DC : फ़ाइनल से पहले मुंबई के लिए आई खुशखबरी, फिट हुआ ये तेज गेंदबाज

0
63


Image Source : IPLT20.COM
Trent Boult and Jasprit Bumrah

दुबई| दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में मंगलवार को होने वाले आईपीएल-13 के फाइनल के लिहाज से दिल्ली कैपिटल्स के लिए बुरी खबर यह है कि कभी उसके लिए खेलने वाले तेज गेंदबाज ट्रेंट बाउल्ट अब पूरी तरह फिट हैं और अपनी मौजूदा टीम को सेवाएं देने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। कप्तान रोहित शर्मा ने इस बात की घोषणा की। मुम्बई ने इसी सीजन के लिए बाउल्ट को ट्रेड किया था। रोहित इसे अच्छा कदम मानते हैं क्योंकि इस सीजन में बोउल्ट उनकी टीम के लिए काफी अच्छा साबित हुए हैं और उन्हें उम्मीद है कि फाइनल में भी वह अपना जलवा दिखाएंगे।

क्वालीफायर-1 मुकाबले के दौरान बोउल्ट के चोटिल होने का अंदेशा था और वह अपने कोटे का ओवर भी पूरा नहीं कर सके थे। दो ओवर में बाउल्ट ने हालांकि दिल्ली के खिलाफ दो विकेट लिए थे।

रोहित ने कहा, “ट्रेंट अच्छी स्थिति में दिख रहे हैं। हमारे लिए उनका सेशन अच्छा रहा। आशा है कि वह खेलेंगे और हमारे लिए कुछ अहम विकेट निकालेंगे।”

IPL 2020 MI vs DC Final : पोंटिंग ने माना, इस बार दिल्ली कैपिटल्स है चैम्पियन बनने की हकदार

आईपीएल 13 का फाइनल दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में होगा। मुम्बई की टीम पांचवीं बार खिताब जीतने का प्रयास करेगी जबकि दिल्ली की टीम पहला खिताब अपनी झोली में डालना चाहेगी। दिल्ली की टीम 13 साल के इतिहास में पहली बार फाइनल में पहुंची है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here