नया ब्रांड बनने के बाद Vi ने दिया यूजर्स को तोहफा, लॉन्‍च किया 100GB डाटा वाला अबतक का सबसे सस्‍ता प्‍लान

0
103


Photo:VODAFONEIDEA

vi launches new work from home prepaid plan at rs 351

नई दिल्‍ली। दो बड़ी टेलिकॉम कंपनियां वोडाफोन और आइडिया मिलकर अब Vi बन चुकी हैं। Vi में V यानी Vodafone और i यानी Idea है। अब Vodafone Idea अपनी नई पहचान के साथ अपने प्लान्स में भी बदलाव कर रही है। Vi बनने के बाद कंपनी ने 100 GB हाई-स्पीड डाटा वाला एक नया वर्क फ्रॉम होम  प्लान पेश किया है। प्रीपेड पोर्टफोलियो में कंपनी ने नया प्लान ऐड किया है और इसे आधिकारिक वेबसाइट पर भी लिस्ट कर दिया गया है। Vi ने नया वर्क फ्रॉम होम प्रीपेड प्लान 351 रुपए में लॉन्च किया है। इस 351 रुपए वाले प्लान की वैलिडिटी 56 दिन है।

इस नए प्लान में यूजर्स को 100GB डाटा दिया जा रहा है। अब तक मिल रहे 251 रुपए के वर्क फ्रॉम होम के मुकाबले इसमें डबल फायदे मिल रहे हैं। कंपनी का 351 रुपए का नया वर्क फ्रॉम होम प्लान उन लोगों के लिए फायदेमंद होगा, जिन्हें अधिक डाटा की जरूरत होती है। इससे पहले कंपनी ने साल की शुरुआत में भी एक ऐसा ही वर्क फ्रॉम होम प्‍लान  लॉन्च किया था। यह अब कंपनी का दूसरा प्लान है।

हालांकि, इस वर्क फ्रॉम होम प्‍लान  में यूजर्स को केवल डाटा की ही सुविधा मिलेगी। इसके अलावा कॉलिंग या एसएमएस जैसे विकल्प इस प्लान में उपलब्ध नहीं हैं। इसके अलावा कंपनी का नया वर्क फ्रॉम होम प्लान कुछ चुनिंदा सर्किल में ही उपलब्ध होगा। यह एक एन-ऑन-पैक है, जिसे आप अपने मौजूदा प्लान में जोड़ सकते हैं। फिलहाल यह प्रीपेड प्लान आंध्र प्रदेश, दिल्ली, गुजरात, केरल और मध्य प्रदेश सर्कल में ही पेश किया गया है। कोरोना काल के दौरान यह घर से काम कर रहे यूजर्स के लिए अच्छा विकल्प हो सकता है।

नए वर्क फ्रॉम होम प्‍लान के साथ ही कंपनी अभी भी 251 रुपए वाला प्लान भी उपलब्ध करा रही है। इस प्लान में यूजर्स को 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ 50GB डाटा मिलता है। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है। इस प्लान में भी यूजर्स को किसी भी तरह की वॉयस कॉलिंग नहीं मिल रही है। इन दोनों प्लान में 100 रुपए का अंतर है, लेकिन 100 रुपए अधिक खर्च कर आपको 50GB एक्‍स्‍ट्रा डाटा मिल रहा है।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here